हैदराबाद में नगर निगम चुनाव पर सियासत तेज, ओवैसी के बिरयानी वाले बयान पर MLA राजा सिंह का पलटवार

हैदराबाद में नगर निगम चुनावों को देखते हुए सियासत चरम पर है। इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी जनता के बीच आपत्तिजनक बयान देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान लोगों से कहा कि भाजपा नेता फ्रस्ट्रेट हो रखे हैं और उन्हें अल्हम्दुलिल्लाह होटल में जाकर बिरयानी खानी चाहिए। बता दें कि, यह होटल बीफ से संबंधित व्यंजन बनाने के लिए मशहूर है।

अब ओवैसी के इस बयान की प्रतिक्रिया में गोशामहल से भाजपा MLA राजा सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने ओवैसी को पोर्क बिरयानी खाने के लिए न्योता दिया है। एक वीडियो में वह कहते सुने जा सकते हैं कि, “AIMIM का सांसद असदुद्दीन ओवैसी पुराने शहर में पार्टी प्रचार में लगा हुआ है और चुनाव के दरमियाँ वो ये कहता है कि भाजपा वाले फ्रस्ट्रेशन में आ गए हैं और वह उनको बिरयानी खाने की सलाह दे रहा है।”

अपनी वीडियो में उन्होंने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि, “हमारे पास भी वाल्मिकी समाज के भाई-बंधु हैं, जिनके पास होटल हैं और जो बहुत सुंदर बिरयानी बनाते हैं। एक बार उनकी बिरयानी भी खाकर देख लो, वो कितनी टेस्टी बिरयानी बनाते हैं।” राजा सिंह ने ओवैसी की पार्टी के TRS के साथ गठबंधन को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पुराने शहर के मुस्लिम लोग उन्हें वोट नहीं देंगे। क्योंकि AIMIM ने कभी मुसलमानों की भलाई नहीं चाही।

Related Articles

Back to top button