27 नवम्बर का राशिफल: आज इन राशिवालों के सामने आ सकती है मुश्किल, रहें संभलकर

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 27 नवम्बर का राशिफल।

27 नवम्बर का राशिफल-

मेष- आज स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम पर ध्‍यान रखें। बड़ी मुसीबत आ सकती है। आज आप व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं। घर में कलह हो सकती है। बड़े लाभ भी हाथ लग सकते हैं।

वृषभ- कलहकारी समय हो सकता है। आज भूमि-भवन-वाहन की खरीदारी, भौतिक सुख-संपदा में वृ्द्धि हो सकती है। आज स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम अच्‍छा है और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी आप सही चल रहे हैं।

मिथुन- आज घोर पराक्रमी बने रहेंगे और यह पराक्रम सफलता की ओर ले जाएगा। आज व्‍यवसायिक स्थिति अच्‍छी होगी। भाइयों और मित्रों का साथ होगा। आज  स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा, प्रेम मध्‍यम, व्‍यवसायिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं।

कर्क- आज आर्थिक और व्‍यापारिक रिस्‍क न लें और स्‍वास्‍थ्‍य सुधार में है। आज प्रेम और व्‍यापार थोड़ा जोखिम भरा है, लेकिन रुपए-पैसे का आवक बना हुआ है। निवेश न करें।

सिंह- आज एक सकारात्‍मकता है। ऊर्जा का संचार हो रहा है और स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा मध्‍यम है। आज प्रेम की स्थिति अच्‍छी है और व्‍यापारिक दृष्टिकोण सही है।

कन्‍या– आज  खर्च को लेकर परेशान हैं और आपके लिए चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। आज स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम अच्‍छा है और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी सही चल रहे हैं।

तुला- आज आर्थिक मामले सुलझेंगे। रुपए-पैसे का आवक बनेगा। आज  कुछ नया आर्थिक स्रोत भी बनेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार सही चल रहा है।

वृश्चिक- आज शासन सत्‍ता पक्ष के करीब आएंगे और राजनीतिक और व्‍यवसायिक लाभ होगा। आज स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है लेकिन प्रेम और व्‍यापार आपका सही चल रहा है।

धनु- आज भाग्‍यवश कोई काम होगा और रोजी रोजगार में आगे बढ़ेंगे। आज स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है और प्रेम मध्‍यम से बेहतर की ओर है। आज व्‍यवसायिक स्थिति आपकी अच्‍छी है।

मकर- आज चोट लग सकती है और किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। आज थोड़ा बचकर पार करें। आज स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम मध्‍यम है और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक हैं।

कुंभ- आज जीवनसाथी का सानिध्‍य‍ मिलेगा। इसके अलावा रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे और थका हुआ महसूस करेंगे। आज आप रंगीन बने रहेंगे और प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात सम्‍भव है।

मीन- आज आपके विरोधी परास्‍त होंगे और रुका काम चल पड़ेगा। आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और प्रेम और व्‍यापार सही चलता रहेगा।

Related Articles

Back to top button