किसान विरोध: दिल्ली जल बोर्ड किसानों को पीने के पानी की सुविधा की मुहैया, राघव चड्ढ़ा ने टैंकर्स की व्यवस्था का लिया जायजा

कृषि बिल के खिलाफ देश भर में विरोध कर रहे किसानों में से कुछ किसान दिल्ली के बुराड़ी निरंकारी ग्राउंड में पुहंचे. हालांकि कम तादाद में यहां किसान मौजूद हैं. दिल्ली जल बोर्ड किसानों को पीने के पानी की सुविधा मुहैया करा रहा है. दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढ़ा ने बुराड़ी पुहंच कर खुद पानी के टैंकर्स की व्यवस्था का जायजा लिया.

व्यवस्था के लिये नोडल ऑफिसर नियुक्त
दिल्ली जल बोर्ड ने बुराड़ी मैदान में पीने के पानी की व्यवस्था बनाए रखने और पर्याप्त पानी के टैंकर्स मुहैया कराने के लिए एक नोडल ऑफिसर और एक को-नोडल ऑफिसर की नियुक्ति की है.

राघव चड्ढ़ा का कहा कि, “दिल्ली जल बोर्ड ने बुराड़ी मैदान में पीने की पानी की व्यवस्था बनाए रखने और पर्याप्त पीने के पानी के टैंकर्स मुहैया कराने के लिए एक नोडल ऑफिसर और एक को-नोडल ऑफिसर की नियुक्ति की है ताकि हमारे अन्नदाताओं को किसी प्रकार की परेशानी न हो. इसके अलावा आम आदमी पार्टी का हर विधायक अपने स्तर पर किसानों की मदद करेगा. दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार किसानों के साथ है और किसानों के यहां रहने, खाने समेत अन्य सुविधाओं का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा.”

गौरतलब है कि किसान कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली मार्च कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने कल किसानों को निरंकारी ग्राउंड में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की अनुमति दी थी. किसानों का एक गुट सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर ही जमा हुआ है. किसानों का एक गुट यह मांग रहा है कि सरकार का कोई नुमाइंदा उनसे बॉर्डर पर आकर बात करे.

Related Articles

Back to top button