राजधानी दिल्ली के रोडरेज में बाइक सवार युवकों ने कार सवार युवक पर चलाई गोली, जानिए पूरा मामला

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में हुई रोडरेज की घटना बाइक सवार युवकों ने कार सवार युवक पर गोली चला दी। घटना में कार सवार युवक तो बच गया, लेकिन गोली मौके से गुजर रही एक बारात में मौजूद बैंड वाले को लग गई। गोली लगने से घायल बैंड वाले के साथियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची उत्तम नगर थाना पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया। जहां से हालत गंभीर होने पर उसे सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां फिलहाल उसका उपचार चल रहा है। हालांकि गोली हड्डी में फंस जाने के चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर एक आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दुसरे आरोपी नीरज की तलाश कर रही है।

पुलिस उपायुक्त एस.के मीणा ने बताया कि पीड़ित 50 वर्षीय विपिन कुमार अपने परिवार के साथ प्रेम नगर में रहता है और मंगोलपुरी के कमल बैंड में काम करता है। 30 नवम्बर की रात को मंगोलपुरी एल ब्लॉक से एक बारात मोहन गार्डन के लिए गई थी। जिसमें विपिन कुमार अपने साथियों के साथ मौजूद थे। देर रात जब बारात मोहन गार्डन पहुंची थी और दुल्हे के परिजनों ने चढ़त शुरू की और सभी नांच गाने में लग गए।

रोडरेज में लगी गोली
मोहन गार्डन इलाके में बाइक सवार नीरज और रोहित अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक से एक कार टच हो गई और दोनों पक्षों का झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के दौरान चल रही हाथापाई के दौरान नीरज ने पिस्तौल निकाली और कार सवार पर फायरिंग कर दी। गोली मौके से गुजर रही बारात में मौजूद विपिन कुमार को जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके साथियों ने तुंरत मामले की सूचना पुलिस को दी।

बाल बाल बच गया दुल्हा
जिस समय गोली विपिन कुमार उस समय दुल्हे की बग्गी पर मौजूद था। वह बग्गी पर पैसे लेने के लिए चढ़ा था। जिसके चलते वह घायल हो गया। अगर विपिन कुमार उस समय बग्गी पर नहीं होता तो गोली दुल्हे को जा लगती। जिससे उसकी जान भी जा सकती थी क्योंकि विपिन कुमार को कमर में गोली लगी है।

Related Articles

Back to top button