कविता कौशिक के पति ने अभिनव शुक्ला पर लगाए संगीन आरोप, कहा- शराब के नशे में आधी रात को उसने…….

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ‘बिग बॉस 14’ से बाहर हो चुकी हैं। हाल ही में रूबीना दिलैक के साथ हुई जोरदार लड़ाई के बाद कविता ने गुस्से में ‘बिग बॉस’ का घर छोड़ दिया था। रूबीना और उनके झगड़े में कविता ने रूबीना से कहा क्या था कि क्या वो अपने पति की सच्चाई जानती हैं? कविता ने ये भी कहा था कि घर से बाहर जाकर वो उनके पति की सच्चाई सबको बताएंगी।

अब जब कविता बाहर आ गईं हैं तो उन्होंने तो अभिनव को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है, हां लेकिन उनके पति रोनित बिस्वास ने ज़रूर अभिनव को लेकर एक चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रोनित ने अभिनव पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शराब के नशे में धुत्त होकर आधी रात को कविता को मैसेज किए थे और मिलने के लिए बुलाया था। इतना ही नहीं कविता, अभिनव से परेशान होकर पुलिस भी बुलवा चुकी हैं।

रोनित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब सच्चाई बताने का वक्ता आ गया है। टीवी पर नजर आ रहा ये इंसान कोई जेंटलमैन नहीं है, इसे एल्कोहल लेने की बुरी आदत है। नशे में धुत्त होकर वो आधी रात को केके (कविता कौशिक) को मैसेज किया करता था। उससे बात करने और आधी रात को मिलने की ज़िद करता था। इसके अलावा भी बहुत कुछ है जो उसके बारे में बताया जा सकता है। इन सबसे परेशान होकर मेरी पत्नी को कई बार पुलिस भी बुलवानी पड़ी थी’।

https://twitter.com/ronnitb/status/1334430035546017799?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1334430037420900353%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es2_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Ftv-kavita-kaushik-husband-ronnit-biswas-reveals-shocking-things-about-abhinav-shukla-says-he-used-to-drunk-and-called-my-wife-in-night-21132350.html

 

‘ये वही शख्स है जिसने हमारे सामने भीग मांगी थी क्योंकि वो अपनी फिल्म हमारे घर में शूट करना चाहता था। ये वही फिल्म है जिसे हमने फ्री में किया था और अपना घर दिया था, क्योंकि वह जाहिर वजहों के चलते अपने घर पर शूट नहीं कर सकता था! और अब ये बोल रहा है उसी लेडी को कि मारेगा उसको? मर्द? वाकई??।

 

Related Articles

Back to top button