UK: राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ कार्यालय पंहुचे जेपी नड्डा, RSS पदाधिकारियों के साथ विभिन्न विषयों पर करेंगे चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दून के तिलक रोड स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय पहुंच गए हैं। वे यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के पदाधिकारियों से विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान वह राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संघ पदाधिकारियों से फीडबैक लेंगे। चुनावी रणनीति तैयार करने में यह महत्वपूर्ण साबित होगा।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा के उत्तराखंड प्रवास के तीसरे दिन के कार्यक्रमों की शुरुआत ही तिलक रोड स्थित संघ कार्यालय में संघ पदाधिकारियों के साथ मुलाकात से होगी। हालांकि, तय कार्यक्रम में इसे संघ परिवार के साथ जलपान बताया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा राज्य में केंद्र और राज्य सरकारों की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में भी चर्चा करेंगे। साथ ही राज्य सरकार के कामकाज को लेकर फीडबैक भी ले सकते हैं।

इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचेंगे और सुबह साढ़े 10 बजे से पार्टी कार्यालय व विभागों के कामकाज की समीक्षा करेंगे। दोपहर सवा दो बजे वह कांवली रोड स्थित सामुदायिक मिलन केंद्र शास्त्रीनगर में बूथ समिति की बैठक लेंगे। साढ़े तीन बजे से उनका आइआरडीटी सभागार सर्वे चौक से बूथ से लेकर प्रदेश स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअली संवाद का कार्यक्रम है। शाम सवा पांच बजे वह बीजापुर गेस्ट हाउस में पार्टी के सोशल मीडिया के स्वयंसेवकों की बैठक को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Back to top button