जम्मूः DDC के पांचवें चरण के लिए वोटिंग आज, पाकिस्तान ने पूंछ सेक्टर में सीजफायर का किया उल्लंघन

जम्मू में जिला विकास परिषद के पांचवें चरण के लिए गुरुवार को वोट डाले जा रहे हैं. वहीं, इन चुनावों से ठीक पहले बुधवार को पाकिस्तान ने पूंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया और जम्मू के आरएसपुरा सेक्टर में ड्रोन भेजने की नाकाम कोशिश की।

गुरुवार को जम्मू कश्मीर में जिला विकास परिषद के चुनाव के पांचवें चरण के लिए मतदान चल रहा है. इस चरण में 8 लाख से अधिक वोटर 299 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला बैलट बॉक्स में सील कर देंगे. इस चरण में जम्मू की 20 विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है.

पाकिस्तान ने फिर दिया नापाक मंसूबों को अंजाम

जम्मू कश्मीर में पांचवें चरण के इस मतदान से पहले पाकिस्तान ने बुधवार शाम एक बार फिर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की नाकाम कोशिश की. बुधवार शाम पाकिस्तान ने जम्मू के पूंछ सेक्टर में गोलीबारी शुरू कर दी. वहां, तैनात सेना के जवानों ने जब पाकिस्तान की इस हिमाकत का जवाब दिया तो पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी.

 जवाबी कार्रवाई में मारे गए पाकिस्तान के 2 सैनिक

भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 2 सैनिक मारे गए हैं. जबकि इसके अलावा भी पाकिस्तान को काफी नुकसान उठाना पड़ा। वहीं, बुधवार शाम पाकिस्तान ने जम्मू के आर एस पुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ड्रोन उड़ा कर उसे भारतीय सीमा में घुसाने की नापाक कोशिश की. पाकिस्तान ने बुधवार शाम करीब 8 बजे जम्मू के आरएसपुरा सेक्टर में अपनी सीमा में ड्रोन उड़ाया और जैसे ही यह ड्रोन भारतीय सीमा में की तरफ बढ़ने लगा तो वहां तैनात सुरक्षाबलों ने इस फायरिंग की. जिसके बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान चला गया. जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान की नापाक साजिशों के बीच जम्मू में जिला विकास परिषद के पांचवें चरण के चुनाव में लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

Related Articles

Back to top button