12 दिसंबर का राशिफल: जानिए क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे…

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 12 दिसंबर का राशिफल।

12 दिसंबर का राशिफल-

मेष – आज आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। आज मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। आज आपको बड़े लाभ होने वाले हैं लेकिन अगर आप संयम से काम लेंगे तो।

वृषभ – आज क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं। आज माता का साथ मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी।

मिथुन – आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। आज परिवार की समस्या अभी रहेगी। बातचीत में संयत रहें। आज भाइयों से विरोध हो सकता है।

कर्क – आज मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आज आपको बड़े नुकसान हो सकते हैं।

सिंह – आज मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं।

कन्या – आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आज आय में कठिनाइयां तथा खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते है। आज जीवनसाथी का सहयोग मिलगा।

तुला – आज धैर्यशीलता में कमी रहेगी। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। आज सन्तान को कष्ट होगा। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं।

वृश्चिक – मानसिक शान्ति रहेगी। आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगें, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

धनु – मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। आज पठन-पाठन में रुचि रहेगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर – आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं। इसी के साथ परिश्रम अधिक रहेगा। आय में भी व्यवधान रहेंगे।

कुंभ – आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। आज परिवार का सहयोग मिलेगा।

मीन – आज आप आत्मसंयत रहें। आज क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

Related Articles

Back to top button