कैमरे में कैद हुआ भूत, वीडियो देख लोगों से उड़ गए होश, अप भी देखे

दुनिया में कई लोग हैं जो भूत पर यकीन करते हैं, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो भूत पर बिलकुल भी यकीन नहीं करते हैं। वैसे आजकल कई ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं जिनमे भूत की एक्टिविटी को दिखाया जाता है, या फिर कैमरे में कैद कर लिया जाता है। अब हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में जो आपको दिखेगा उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। वैसे हम सभी ने कभी ना कभी भूत की दुनिया से जुड़ी कई दिलचस् घटनाओं के बारे में पढ़ा है, सुना है या जाना है और ऐसी घटनाएं जब सामने आती हैं तो देखने, सुनने और पढ़ने सभी में मजा आता है।

वहीं कई बार ऐसी घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती है जैसे इस वीडियो में नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में भूत भले ही नहीं दिख रहा है लेकिन कुछ लोगों ने उसकी मौजूदगी को महसूस किया है। इस वजह से यह वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आयरलैंड के एक स्कूल का बताया जा रहा है जहां सीसीटीवी फुटेज में एक ऐसी हरकत कैद हुई जिसे देखकर हर कोई हैरान था। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि रात के समय जब स्कूल बंद था तो अचानक से एक जगह पर रखे गए लॉकर्स अचानक हिलने लगते है।

वहीं आप देख सकते हैं इनमें से एक लॉकर्स तो खुद खुल जाता है जिसमें से कुछ पेपर बाहर गिर जाते हैं। वैसे स्कूल के सीसीटीवी से फुटेज में लॉकरों को बंद करने और हवा में उड़ने वाली किताबें साफ दिख रहीं हैं। यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि यह वीडियो वास्तविक है या इसे एडिट किया गया है इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button