बॉलीवुड की मशहूर राइटर कनिका हिमांशु शर्मा के संग की सगाई, सेरेमनी की फोटोस आई सामने

बॉलीवुड की मशहूर राइटर कनिका ढिल्लन ने सगाई कर ली है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में हिमांशु शर्मा संग सगाई की है। आप देख सकते हैं इस समय दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। वैसे कनिका और हिमांशु दोनों ने ही बॉलीवुड की कई पॉपुलर फिल्में लिखी हैं और दोनों की सगाई एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई है जहाँ से दोनों के फोटोज सामने आ चुके हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की फोटोज तेजी से पसंद किये जा रहे हैं। वैसे खुद कनिका ने सगाई सेरेमनी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बेहतरीन है। इस फोटो में वह पीले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

आप देख सकते हैं अपनी सगाई में वह बड़ी प्यारी लग रही हैं। वहीं इस दौरान हिमांशु ब्लू कुर्ता-पायजामा और व्हाइट जैकेट में नजर आ रहे हैं। अपनी सगाई के इस फोटो को शेयर करते हुए कनिका ने कैप्शन में लिखा है- ”#Famjam and more ।। with #himanshusharma” वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कनिका और हिमांशु ने एक साल तक एक दूजे को डेट किया है। वैसे हिमांशु से पहले फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी संग कनिका की शादी हुई थी लेकिन साल 2019 में दोनों अलग हो गए।

वहीं बात करें हिमांशु की तो वह अभिनेत्री स्वरा भास्कर संग रिलेशन में थे लेकिन दोनों कुछ ही समय बाद अलग हो गए। काम के बारे में बात करें तो हिमांशु ने तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और रांझणा जैसी फिल्में लिखीं हैं। वहीं कनिका ढिल्लन ने अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां लिखी है और वो केदारनाथ, जजमेंटल है क्या और गिल्टी जैसी कई फिल्में भी लिख चुकीं हैं।

Related Articles

Back to top button