करण पटेल ने मनाया बेटी का फर्स्ट बर्थडे, सामने आईं क्यूट तस्वीरें

टीवी के बहुत ही मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आ चुके करण पटेल ने बीते मंगलवार को ही अपनी बेटी मेहर का पहला जन्मदिन मनाया है। आप देख सकते हैं अब उस दौरान के कई फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। वैसे करण पटेल और अंकिता भार्गव ने बेटी के जन्मदिन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो इस समय तेजी से चर्चाओं में आ चुकीं हैं। तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है कि बेटी के पहले जन्मदिन पर करण पटेल की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था।

जी दरअसल उन्होंने अपने पूरे घर को गुब्बारों से सजवाया था। वैसे बेटी के जन्मदिन के लिए हुई डेकोरेशन को देखकर करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव बहुत खुश नजर आईं जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं। इस समय फ़ैल रहे कोरोना वायरस के डर से करण पटेल ने अपनी बेटी का पहला जन्मदिन सादगी के साथ मनाया। करण ने घर पर ही मेहर का जन्मदिन मनाया और तस्वीरें शेयर कर दी। अपनी बेटी मेहर के पहले जन्मदिन पर करण पटेल और अंकिता भार्गव का चेहरा देखना लायक था दोनों बहुत खुश थे।

वैसे इन तस्वीरों में सभी जगह मेहर बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे एक तस्वीर में मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन वो बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। काम के बारे में बात करें तो करण ने अब तक कई शोज में काम किया है वहीं अंकिता भी कई शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं।

Related Articles

Back to top button