हरियाणा: दोस्त की पत्नी से था अवैध संबंध, पति बना रोड़ा तो हत्या कर शव को लगाया ठिकाने

पानीपत में एक बार फ‍िर अवैध संबंध की वजह से हत्‍या कर दी गई। इस बार भी पति और पत्‍नी के बीच वो आया। वो कोई और नहीं बल्कि पति का दोस्‍त निकला। मामला कुटानी गांव का है। युवक की हत्‍या करके दोस्‍त ने उसके शव केा तालाब में फेंक दिया था। सातवें दिन उसका शव मिला।

कुटानी गांव का युवक 23 वर्षीय आकाश 10 दिसंबर से लापता था। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। 11 दिसंबर को परिजनों ने किला थाना में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। परिजनों का कहना था कि उसका बेटा आकाश भैंसवाल में पाइप फैक्‍ट्री में काम करता था। 10 को वह काम से गया था, लेकिन वापस नहीं आया।

यहां से सुलझी गुत्‍थी

परिजनों ने आरोप लगाया था कि आकाश का दोस्‍त राजस्‍थान निवासी संदीप ने उसे गायब कर दिया है। आरोप लगाया कि संदीप के आकाश की पत्‍नी से अवैध संबंध हैं। आकाश से कई बार झगड़ा भी हुआ। पुलिस ने संदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच बता दिया।

पहले गला दबाया फ‍िर शव तालाब में फेंका

पुलिस ने बताया कि संदीप ने पूछताछ में बताया कि 10 दिसंबर की रात को ही आकाश को शराब पिलाई। मेरे साथ एक दोस्‍त राजू भी था। दोनों ने मिलकर उसका गला दबा दिया। इसके बाद उसके शव को भैंसवाल के पास तालाब में डाल दिया। पुलिस संदीप को लेकर शव की तलाश के लिए तालाब में गए। वहां पर आकाश का शव मिला।

फांसी की सजा की मांग

वीरवार को उसका शव मिलने पर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस के सामने कह रहे थे, जिन्होंने उनके बेटे को मारा है, उन्हें कम से कम फांसी की सजा होनी चाहिए। आरोपितों को उनके सामने लेकर आओ। पुलिस दोनों आरोपित हिरासत में लिए हुए हैं।

 

Related Articles

Back to top button