भारतीय बाजार में Mivi Roam 2 ब्लूटूथ स्पीकर हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Mivi ने अपना पहला मेड इन इंडिया ब्लूटूथ स्पीकर ROAM 2 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस शानदार स्पीकर का डिजाइन काफी आकर्षक है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ROAM 2 में 5 वॉट का स्पीकर दिया गया है। इसके अलावा स्पीकर में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 24 घंटे का बैकअप देती है। आइए जानते हैं ROAM 2 स्पीकर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Mivi Roam 2 की कीमत

Mivi Roam 2 ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 1,199 रुपये है और यह 4 metallic कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस स्पीकर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है।

Mivi Roam 2 ब्लूटूथ स्पीकर की स्पेसिफिकेशन

Mivi Roam 2 ब्लूटूथ स्पीकर में 5 वॉट का स्पीकर दिया गया है। इसके साथ ही स्पीकर में एचडी Stereo साउंड और पावरफुल बास दिया गया है। इसके अलावा स्पीकर में 2000mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 24 घंटे का बैकअप देती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Mivi Roam 2 स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 दिया है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10m है। वहीं, इस स्पीकर को IPX 67 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्पीकर वाटरप्रूफ है।

इस वायरलेस स्पीकर से मिलेगी कड़ी टक्कर

भारतीय बाजार में Mivi Roam 2 ब्लूटूथ स्पीकर को Lumiford स्पीकर से कड़ी टक्कर मिलेगी। Lumiford स्पीकर की बात करें तो यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX7 सर्टिफाइड है। यानि यह डिवाइस वॉटरप्रूफ है और इसका उपयोग हल्की-फुल्की बारीश में भी किया जा सकता है। अगर आप बारीश में पार्टी का प्लान कर रहे हैं तो इस स्पीकर को साथ रख सकते हैं। इस स्पीकर का साइज बेहद कॉम्पेक्ट है और इसलिए यूजर्स इसे कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते हैं।

इसमें हैंड्स फ्री कॉलिंग माइक दिया गया है। इसमें 40mm बेस ड्राइवर्स और लंबी बैटरी क्षमता दी गई है। इसके अलावा डिवाइस में 3.5 mm AUX कनेक्शन ​मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए Blackstone BT11 ब्लूटूथ स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। जिसकी ट्रांसमिशन रेंज 10m है। इस डिवाइस का फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स 80Hz~20KHz है। डिवाइस में 1800mAH की बैटरी दी गई है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह 3.5 घंटे की चार्जिंग में 15 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है। यह डिवाइस डिजाइन और फीचर्स के मामले में यूजर्स को जरूर पसंद आएगा।

 

Related Articles

Back to top button