कंगना रनौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट का खटखटाया दरवाजा, वकील ने दी जानकारी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आने वाले कुछ दिनों में बॉम्बे हाई कोर्ट जाने का फैसला किया है. मुंबई के सिविल कोर्ट ने उनके घर को टूटने से बचाने की याचिका को खारिज कर दिया है, जिसकी वजह से अब कंगना बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रही हैं. कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है.

कंगना के वकील ने दी जानकारी

रिजवान ने पीटीआई को जवाब देते हुए ट्वीट किया है, ”हां कोर्ट में मेरी क्लाइंट मिस कंगना रनौत की डी बी ब्रीज बिल्डिंग को लेकर दर्ज अंतरिम प्रोटेक्शन की याचिका खारिज कर दी गई है. अब हम इस मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट में लेकर जाएंगे.”

2018 में शुरू हुआ था मामला

बता दें कि जब दिन्दोशी सिविल कोर्ट में कंगना रनौत याचिका को खारिज किया गया तब एक्ट्रेस और उनके वकील में से कोई वहां मौजूद नहीं था. यह मामला साल 2018 में शुरू हुआ था जब बीएमसी ने कंगन रनौत के घर को लेकर नोटिस भेजा था. नोटिस में कहा गया था कि कंगना ने अपने खार स्थित अपार्टमेंट में गैर-कानूनी कंस्ट्रक्शन करवाया है.

कानूनी पचड़ों में फंसी हैं कंगना

इस नोटिस के जवाब में कंगना ने 2019 में कदम उठाया था. अब अपने घर को बचाने की कानूनी लड़ाई को हारने के बाद कंगना रनौत बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करने वाली हैं. बता दें कि इस समय कंगना रनौत कई कानूनी मामलों में फंसी हुई हैं. लेखक जावेद अख्तर ने उनपर मानहानि का मुकदमा हाल ही में दर्ज करवाया है. इसके अलावा कंगना ने बीएमसी के खिलाफ हाल ही में एक मुकदमा जीता था

Related Articles

Back to top button