स्कूटर पर शव लेकर घूमता रहा शख्स, CCTV में सामने आई चौका देने वाली बात…

दिल्ली के रोहिणी इलाके के प्रेम नगर में एक शख्स हत्या करने के बाद लाश को स्कूटर पर लेकर घूमता रहा. सड़कों के चक्कर लगाने के बाद लाश को रोहिणी के एक इलाके में खाली प्लॉट में जाकर फेंक दिया. पुलिस ने सीसीटीवी की तस्वीर आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम रवि है. उसकी हत्या महज 77 हजार रुपयों के लेन-देन को लेकर की गई. अंकित नाम के शख्स ने रवि के सर पर पहले हमला किया और उसके बाद रवि की गला घोंटकर हत्या कर दी.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अंकित ने लाश को  ठिकाने लगाने के लिए प्लानिंग की. रवि की लाथ को बोरी में डाला और ठिकाने लगाने के लिए सही जगह तलाशने लगा. तकरीबन 2 किलोमीटर तक वह लाश को लेकर घूमता रहा. कुछ देर घूमने के बाद आरोपी ने मृतक की लाश को खाली प्लॉट में दफना दिया और मौके से फरार हो गया.

वहीं, दूसरी तरफ मृतक रवि के परिवारवालों ने उसके गुमशुदा होने की शिकायत दी. शिकायत मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई. पुलिस ने जांच शुरू की तो सीसीटीवी कैमरे में अंकित नाम का एक शख्स स्कूटर पर बोरे में कुछ ले जाता हुआ दिखाई दिया.

इसके बाद एक के बाद एक कई सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाल डाले.  सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ कि आरोपी उस बोरे में रवि की लाश भरकर ले जा रहा था और फिर खाली प्लाट में लाश को ठिकाने लगा दिया था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Back to top button