कंपनी दे रही ऑफर दस हजार से कम कीमत में खरीदें यह धांसू स्मार्टफोन

स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जहां से फोन की खरीद पर भारी छूट दी जा रही है। साथ ही फोन को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में खरीदने का विकल्प उपलब्ध कराया जाएगा। Poco M2 स्मार्टफोन 6GB रैम और 5000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन को भारत में पिछले साल 8 सितंबर को लॉन्च किया गया था।

कीमत और ऑफर

Poco M2 स्मार्टफोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 9,999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। वही 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 10,999 रुपये में आएगा। फोन को Flipkart Axis bank क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। वही 4000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही फोन को 1,834 रुपये प्रतिमाह की EMI ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा 10,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

POCO M2 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की बड़ी फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलेगी। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए POCO M2 में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। वही ग्राफिक्स के तौर पर ARM Mali-G52 GPU का यूज किया गया है, जिसे गेमिंग के लिहाज से काफी बेहतर माना जाता है। POCO M2 में क्ववॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि अन्य कैमरा 8MP वाइड एंगल कैमरा, 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। वही माइक्रो फोटोग्राफी के लिए 5MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है। वही सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है।  फोन में पावरबैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी की मानें, तो इस बैटरी पैक के साथ फोन को 2 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।कनेक्टिविटी की बात करें, तो POCO M2 में ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल माइक्रोफोन, 3.5mm हेडफोन जैक, अल्ट्रा लाइनर स्पीकर के साथ आता है

Related Articles

Back to top button