पति हो तों विराट कोहली जैसा : केयरिंग नेचर

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आजकल अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से से खबरों में बनी हुई हैं. जिस तरह से करीना कपूर खान एक्टिव रहती हैं, उसी तरह अनुष्का भी काफी एक्टिव दिख जाती हैं.

अनुष्का को इस समय अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का पूरा साथ मिल रहा है. दोनों साथ में तो क्वालिटी टाइम स्पेंड कर ही रहे हैं, इसके अलावा विराट पूरा ध्यान भी रख रहे हैं.

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को खार के क्लिनिक में स्पॉट किया गया था. वहां से कई सारी तस्वीरें वायरल हो गई हैं. एक तरफ अनुष्का का फैशन सैंस ध्यान खींच रहा है तो वहीं दूसरी तरफ विराट का केयरिंग नेचर भी देखने को मिल रहा है.

वायरल फोटोज में दिख रहा है कि विराट, अनुष्का को पकड़कर चल रहे हैं. जब एक्ट्रेस सीढ़ी से उतरती हैं, तो एक्टर उन्हें सहारा देते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी तमाम तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब विरुष्का का ये अंदाज वायरल हुआ है. जब से अनुष्का प्रेग्नेंट हुई हैं, विराट ने अपना पूरा ध्यान सिर्फ अनुष्का की सेहत का ध्यान रखने पर ही फोकस किया है.

विराट ने ऑस्ट्रेलिया में जारी महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज से ब्रेक लिया  है. वे सिर्फ अनुष्का का ध्यान रखने के लिए हिंदुस्तान वापस आए हैं. ऐसे में अभी वे सारी सावधानियां बरत रहे हैं.

मालूम हो कि प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का के फोटोशूट भी चर्चा का विषय बने हुए हैं. उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ कई खूबसूरत फोटोशूट करवा लिए हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वो तस्वीरें शेयर की हैं.

वैसे सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो भी वायरल जिसे देख फैन्स हैरान रह गए. कुछ दिनों पहले अनुष्का ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे योग आसन कर रही थीं. वहीं विराट उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button