भारत में जल्द लॉन्च होगा सिर्फ 7000 रुपये में दमदार बैटरी और प्रीमियम लुक वाला स्मार्टफ़ोन

Itel आज भारत में एक शानदार स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। इस फ़ोन की कीमत 7,000 रुपये रखी गई है। कंपनी के फ़ोन का नाम क्या होगा इस बात की कोई जानकारी नहीं है। Itel के इस स्मार्टफोन की खासियतों की बात करें तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, दमदार बैटरी और तीन कैमरा सेटअप दिया गया है। आईटेल का यह स्मार्टफोन उन कंज्यूमर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करेगा, जो कि बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के साथ हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन चाहते हैं

लो-बजट स्मार्टफोन्स के मार्केट में Itel जानी मानी कंपनी
आइटेल ने साल 2020 में ₹6000 वाले स्मार्टफोन्स में 6 करोड़ से ज्यादा का यूजर्स बेस तैयार किया है। साथ ही ग्राहकों में पसंदीदा ब्रांड बनने का मुकाम भी हासिल किया है। बता दें, आइटेल को अपने लो बजट स्मार्टफोन्स की वजह से जाना जाता है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने ए-सीरीज में आइटेल ए25 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसकी कीमत 3,999 रुपये थी।

ये हो सकते हैं फीचर्स

आइटेल के इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 10, 3 GB RAM और 32 GB स्टोरेज मिल सकता है। इस फोन में क्वॉलकॉम या मीडियाटेक का एंट्री लेवल प्रोसेसर होगा। आईटेल के इस फोन में ज्यादा पावर की बैटरी भी होगी। ये फ़ोन ट्रिपल कैमरा, ड्यूल सिक्योरटी जैसे फीचर्स के साथ आने वाला है।

Related Articles

Back to top button