यूपी के कानपुर में शख्स ने कहासुनी के बाद अंधाधुंध की फायरिंग, SI समेत तीन लोग घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक शख्स ने कहासुनी के बाद अपने बेटे और बहू को कमरे में बंद कर दिया और जब पुलिस ने उन्हें बचाने कोशिश की तो उसने गुस्से में अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इस घटना में एक सब-इंस्पेक्टरऔर एक होमगार्ड समेत तीन पुलिस अफसर घायल हो गए.

‘मैं विकास दुबे से बड़ा वाला हूं, भागो यहां से….’

आरोपी का नाम राम कुमार दुबे बताया जा रहा है, जो शेयर व्यापारी है. वह अपनी पत्नी किरण दुबे, बड़े बेटे सिद्धार्थ, उसकी पत्नी भावना और दिव्यांग बेटी चांदनी के साथ श्याम नगर में रहता है. दुबे का छोटा बेटा राहुल और बहू जोयश्री अलग रहते हैं. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कई घंटे तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस वालों को धमकाते हुए कहा, ‘भागो यहां से मैं विकास दुबे से भी बड़ा वाला हूं.’ 

बहू का बयान

आरोपी की बहू भावना ने पुलिस को बताया कि उसके ससुर मानसिक रूप से बीमार है. वह हमें घर खाली करने के लिए कहते है. बीते रविवार की शाम भी इसी मुद्दे पर विवाद हुआ था. इसके बाद उन्होंने हम सब को एक कमरे में बंद कर दिया और बाहर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिससे पूरे मोहल्ले में दहशत फैल गई.

कई थाने की फोर्स पहुंची

सूचना मिलने पर चकेरी थाने की टीम मौके पर पहुंची. जब पुलिस ने बेटे और बहू को बचाने की कोशिश की तो दुबे ने फायरिंग कर दी. एक अन्य पुलिस अधिकारी राम रतन और एक होमगार्ड अश्विनी कुमार को हाथ में गोली लगी है.

घायल पुलिस अधिकारियों ने घटना के बारे में अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई. कई थानों की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इलाके की घेराबंदी कर दी.अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राहुल मिठास, पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) प्रमोद कुमार और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त छावनी मृगांक शेखर पाठक भी मौके पर पहुंचे.

Related Articles

Back to top button