समदंर किनारे ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की गुड्डन ने की शादी, फैन्स ने किये ये सवाल…

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा फेम एक्ट्रेस कनिका मान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनका टीवी शो काफी पॉपुलर है और वह सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं. सोशल मीडिया पर गुड्डन की कई तस्वीरें वायरल हैं जिनमें वह समदंर किनारे क्रिश्चन रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैन्स के मन में सवाल उठना बहुत जायज था.

तस्वीरों में कनिका के साथ नजर आ रहा लड़का उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रहा है और कनिका सफेद खूबसूरत ड्रेस में मुस्कुराती नजर आ रही हैं.

उन्होंने सिर पर एक फ्लॉवर टियारा पहना हुआ है और उनके हाथों में गुलाबों वाला बुके नजर आ रहा है जो जाहिर तौर पर उन्हें उनके ग्रूम ने दिया है. लेकिन तस्वीरों में नजर आ रहा ये लड़का कौन है? और क्या वाकई कनिका मान शादी के बंधन में बंध गई हैं.

बता दें कि ये तस्वीरें पंजाबी सिंगर काका मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं जिसके बाद ये वायरल हो गईं. सिंगर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “She is Love.”

उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कनिका को भी टैग किया. दूसरी तस्वीर में काका कनिका को अपने काफी करीब रखते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं और दोनों समंदर किनारे खूबसूरत पोज दे रहे हैं.

काका ने ब्लैक सूट पहना हुआ है और वह कनिका की आंखों में देख रहे हैं. जहां एक ओर कयास लगाए जा रहे हैं कि कनिका शादी के बंधन में बंध गई हैं वहीं दूसरी ओर कुछ फैन्स को इस बात का इंतजार है कि कनिका खुद इस बात का ऐलान करें.

बता दें कि बीते दिनों कनिका ने अपने कुछ वीडियो शेयर किए थे जिनमें वह शादी के जोड़े में नजर आ रही थीं. ये वीडियो एक सॉन्ग की शूटिंग के दौरान के थे और उसमें उनका आउटफिट भी यही था.

Related Articles

Back to top button