बड़ी खबर : NCB ने सुशांत सिंह राजपूत मौत से जुड़े मामले में जगताप सिंह आनंद को गिरफ्तार किया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की वजह में से एक ड्रग बताई जाने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड पर शिकंजा कसना शुरू किया था। बॉलीवुड ड्रग मामले में गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत से जुड़े मामले में जगताप सिंह आनंद को गिरफ्तार किया है।


एनसीबी अधिकारी ने बताया कि जगताप सिंह आनंद को ड्रग मामले में आरोपी करमजीत सिंह के संपर्क में होने के चलते गिरफ्तार किया गया है।करमजीत सिंह को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक ड्रग मामले में सेलिब्रिटी मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और व्यवसायी करण सजनी भी एनसीबी कार्यालय में पेश हुए।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे। सुशांत की मौत के बाद सीबीआई, ईडी, एनसीबी, मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच की, लेकिन कोई भी अंतिम निर्णय तक नहीं पहुंचा सA4ा कि अभिनेता की मौत के पीछे की वास्तविक वजह क्या है। इसके इतर एनसीबी की बॉलीवुड में ड्रग को लेकर कार्रवाई जारी है।

सुशांत की मौत में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एक महीने तक जेल में रहना पड़ा। रिया का भाई भी तीन महीने तक सलाखों के पीछे रहा। इसके बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के बड़े रैकेट का खुलासा हुआ। दीपिका पादुकोण समेत कई एक्ट्रेस से पूछताछ हुई। अभिनेता अर्जुन रामपाल भी एनसीबी की जद में आ गए। 30 से ज्यादा ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार किए गए। एनसीबी अभी भी इस मामले में जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button