Flipkart TV Days Sale: टीवी खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा हैं आकर्षक ऑफर्स

अगर आप काफी समय से नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। ई-काॅमर्स वेबसाइट साइट Flipkart पर TV Days Sale का आयोजन किया गया है। 6 फरवरी यानि आज से शुरू हुई ये सेल 9 फरवरी तक चलेगी। इस सेल के लिए आप कई स्मार्ट टीवी को उनकी मौजूदा कीमत से कम कीमत में खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं टीवी पर कई आकर्षक ऑफर्स की सुविधा दी जा रही है जिसका लाभ उठाकर इन्हें और भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। आइए जानते हैं इस सेल में 15,000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले स्मार्ट टीवी।

Flipkart TV Days Sale के तहत अगर आप किसी टीवी को खरीदते हैं तो आईसीआईसीआई बैंक क क्रेडिट पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट ईएमआई विकल्प पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा फिलपाकर्ट बैंक एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक के कैशबैक का भी लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही आप नो कोस्ट ईएमआई पर भी टीवी खरीद सकते हैं।

कीमतः 14,999 रुपये

Flipkart TV Days Sale में Mi 4A Pro 32 इंच स्मार्ट टीवी में एचडी रेडी डिस्प्ले दिया गया है। यह एंड्राइड टीवी गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है और इसमें DTS HD के साथ 20 स्पीकर दिया गया है। इस टीवी में डाटा और मल्टीपल  पोर्ट की सुविधा दी गई है।

Toshiba L50 सीरीज 32 इंच

कीमतः 14,499 रुपये

15,000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाला यह भी एक बेहतरीन टीवी है। इस एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है। इस टीवी में Youtube, Netflix, Prime Video और Hungama Play जैसे ओटीटी ऐप्स का लाभ उठाया जा सकता है।

कीमतः 13,999 रुपये

Samsung HD Ready टीवी 32 इंच में यूजर्स एचडी वीडियो का मजा ले सकते हैं। इसमें यूएसबी पोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से यूएसबी ड्राइव का उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा टीवी में दो एचडीएमआई पोर्ट भी दिए गए हैं। ऑडियो के लिए इसमें 20 स्पीकर की सुविधा दी गई है

 

 

Related Articles

Back to top button