कनाडा की महिला दोस्त ने दीप सिद्धू का बचाव किया

दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू पुलिस की पकड़ में आ गया है। 26 जनवरी के बाद से दीप सिद्धू फरार था। सिद्धू फरार था तो लेकिन फेसबुक पर अपनी बेगुनाही का झंडा लगातार बुलंद किए था। सूत्रों का कहना है कि दीप की एक महिला मित्र और कुछ दोस्त विदेश में बैठकर उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल कर रहे हैं। अब दीप की इस महिला मित्र ने भी उसे बेगुनाह बताया है।

दीप सिद्धू लगातार वीडियो डाल कर किसान आंदोलन के समर्थन में बातें कर रहा था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसके ये वीडियो उत्तरी कनाडा के एक राज्य से फेसबुक पर अपलोड किए जा रहे हैं। ये सभी वीडियो दीप सिद्धू की एक महिला मित्र और कुछ अन्य दोस्त फेसबुक पर अपलोड कर रहे हैं। दीप सिद्धू ये वीडियो भारत से बनाकर उनको भेजता था।

सिद्धू की महिला मित्र ने दीप को बेगुनाह बताया है। इस महिला से जुड़े सूत्रों के अनुसार, दीप सिद्धू को पंजाब के युवा चाहते हैं लेकिन किसान नेता नहीं चाहते थे कि सिद्धू आगे आए।

उसने सिद्धू का बचाव करते हुए कहा कि 26 जनवरी को दीप सिद्धू लाल किले पर था, उसके हाथ में झंडा भी था लेकिन दीप सिद्धू ने कभी नहीं कहा कि लाल किले पर झंडा फहराना है। उसने कहा कि तिरंगा हमारी शान है। उसके बिना हम कुछ नहीं हैं।

सिद्धू की महिला दोस्त के मुताबिक इस दौर से बाहर निकलने के बाद दीप सिद्धू उनके खिलाफ की गई साजिश का खुलासा करेंगे। उसने दावा किया कि सिद्धू अपना केस भी खुद लड़ेंगे। इसके अलावा उसने कहा कि दीप सिद्धू के पिता वकील सुरजीत सिंह सिद्धू के बारे में फैलाई जा रही सभी बातें गलत हैं।

Related Articles

Back to top button