टूर्नामेंट से बाहर हुआ यह दिग्गज गेंदबाज, जानिए क्या है प्लान…

भारत के नए तेज गेंदबाज टी नटराजन को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अनुरोध पर विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के लिए तमिलनाडु टीम से बाहर कर दिया गया है, ताकि वह अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तरोताजा रह सकें.

टीएनसीए के सचिव आरएस रामासामी ने कहा, ‘बीसीसीआई और भारतीय टीम प्रबंधन चाहता है कि नटराजन इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए तरोताजा रहें. भारतीय टीम के हितों को ध्यान में रखकर हमने हां कह दी.’ तमिलनाडु की टीम में नटराजन की जगह आरएस जगनाथ श्रीनिवास ने ली. टीम 13 फरवरी को इंदौर रवाना होगी.

इंग्लैंड के खिलाफ पांचों टी20 मुकाबले (12, 14, 16, 18, 20 मार्च) अहमदाबाद में खेले जाएंगे, जबकि तीनों वनडे मैच (23, 26, 28 मार्च) पुणे में होंगे.

29 साल के टी. नटराजन के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा बेहद यादगार रहा था. नटराजन ने उस दौरे पर तीनों प्रारूपों में भारत के लिए डेब्यू किया था. नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पहले सिर्फ टी20 टीम में चुना गया था, लेकिन बाद नवदीप सैनी के बैक-अप के रूप में वनडे टीम में शामिल कर लिया गया था.

नटराजन को ब्रिस्बेन में अपना टेस्ट डेब्यू करने का भी मौका मिला था. इसी‌ के साथ नटराजन एक दौरे के दौरान तीनों प्रारूपों में पदार्पण करने वाले पहले क्रिकेटर बन गए थे.

Related Articles

Back to top button