Mahindra की ये गाड़ी देगी किआ सॉनेट को कड़ी टक्कर, जानें बेस मॉडल की कीमत

भारत में Mahindra XUV300 एक बेहद ही पॉपुलर एसयूवी है। आपको बता दें कि सेफ्टी के मामले में इस एसयूवी को 5 स्टार रेटिंग मिल चुकी है। वैसे तो इस एसयूवी की कीमत किसी फुल साइज एसयूवी से काफी कम है लेकिन अगर आपका बजट इस एसयूवी के मिड या टॉप स्पेक मॉडल को खरीदने के लिए नहीं बन पा रहा है तो आप इसके बेस मॉडल को खरीद सकते हैं।

Mahindra XUV300 का बेस मॉडल W4 वेरिएंट है जिसे आप 7,95,293 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इस मॉडल में आपको काफी सारे जरूरी फीचर्स मिल जाते हैं। इस मॉडल में ग्राहकों को ऑल 4 डिस्क ब्रेक्स, स्मार्ट स्टीयरिंग सिस्टम के साथ ऑल 4 पावर विंडो सेटअप भी मिलता है जो ग्राहकों की सहूलियत के लिए बेहद जरूरी है।

इंजन और पावर: इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में ग्राहकों को 1197cc का पेट्रोल इंजन दिया जाता है जो कि 5000 Rpm पर 108.59 HP की पावर और 2000-3500 Rpm पर 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। ये एक 2 व्हील ड्राइव 5 सीटर कार है जिसमें आपकी छोटी फैमिली आसानी से बैठ सकती है।

डाइमेंशन: अगर बात करें डाइमेंशन की तो इस कार की लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1821 mm, ऊंचाई 1627 mm और व्हील बेस 2600 mm है। अगर फ्यूल टैंक कपैसिटी की बात करें तो ये 42 लीटर की है।

फीचर्स: अगर फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में हाइट एडजस्टेबल फ्रंट सीट बेल्ट्स, इलेक्ट्रिक टेलगेट रिलीज, 4 स्पीकर्स, सेंटर रूफ लैम्प, 12V एक्सेसरी सॉकेट, पैडेड फ्रंट आर्मरेस्ट विद स्टोरेज, बॉटल होल्डर (ऑल डोर्स), इलेक्ट्रिकली ऑपरेटेड HVAC, सेन्ट्रल लॉकिंग, 17.78 cm टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट, मोनोक्रोम इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, Bluesense ऐप, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी, टायर पोजीशन डिस्प्ले, फ्रंट और रियर पावर विंडो, एक्सटेंडेड पावर विंडो ऑपरेशन्स, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट्स, टच लेन चेंज इंडिकेटर और स्मार्ट स्टीयरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

Related Articles

Back to top button