रिहाना ने दिया टॉपलेस पोज गले में दिखा भगवान गणेश का पेंडेंट, सोशल मीडिया पर हो रही है आलोचना

पॉप सिंगर रिहाना अपने गाने और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था, जिसकी वजह से वो काफी खबरों में रहीं. अब एक बार फिर रिहाना चर्चा में आ गई हैं. इस बार वो अपने एक फोटोशूट की वजह से लाइमलाइट में हैं.

रिहाना ने दिया टॉपलेस पोज

दरअसल, रिहाना ने लॉन्जरी ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में वो टॉपलेस पोज दे रही हैं. साथ ही उन्होंने कई एक्सेसरीज भी कैरी की हुई हैं. उन्होंने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट भी पहना है, जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के भी निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की आलोचना की जा रही है.

क्या बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह?
रिहाना की तस्वीर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, ‘मैंने देखा नहीं है पर भारत में सनातन धर्म बहुत ही सहिष्णु है. बहुत ही धैर्यवान है, जिसका नाजायज फायदा फिल्म बनाने वाले, एडवर्टाइजमेंट करने वाले, टुकड़े- टुकड़े गैंग वाले जिनको जो मन होता है वो हमारी देवी देवताओं को लेकर कटाक्ष कर जाते हैं. लेकिन कभी कोई दूसरे धर्म का कोई स्केच कर देता है तो पूरी दुनिया में तहलका मच जाता है. ये हमारे धैर्य की परीक्षा है हमारे यहां धैर्य भी है अति सर्वत्र वर्जित. अब परीक्षा धैर्य की नहीं लेना चाहिए क्योंकि अति सर्वत्र वर्जित होता है.’

पहले भी विवादों में आ चुकी हैं रिहाना, मांगनी पड़ी थी माफी

इससे पहले भी रिहाना विवादों में आ चुकी हैं. रिहाना ने अपने वर्चुअल रनवे शो Savage X Fenty में लॉन्जरी कलेक्शन को दिखाया गया था. इस शो के लिए म्यूजिकल प्रोड्यूसर Coucou Chloe ने अपने गाने Doom को इस्तेमाल किया था. इस गाने में इस्लाम की हदीस हैं. हदीस वो बातें हैं, जो पैगम्बर ने कही थे. कुरान के अलावा हदीस भी इस्लामी संस्कृति के रीति-रिवाजों और नियमों को बताती हैं, जिन्हें लोग फॉलो करते हैं. हदीस को एक लॉन्जरी फैशन शो में इस्तेमाल होता देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नाराजगी जताई थी. इसपर रिहाना ने माफी भी मांगी थी.

ब्रांड फेंटी के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए माफी मांगते हुए रिहाना ने कहा था, ‘मैं मुस्लिम समुदाय का शुक्रिया कहना चाहती हूं जिन्होंने Savage X Fenty शो में हुई हमारी गलती पर नजर डाली. हमसे ये गलती अनजाने में हुई है. मैं सभी से माफी मांगना चाहूंगी. हम समझते हैं कि हमने इस बात से अपने कई मुस्मिल भाई और बहनों का दिल दुखाया है. मैं इस बात से बेहद निराश हूं.’

किसान आंदोलन के समर्थन में किया था ट्वीट
मालूम हो कि 2 फरवरी को रिहाना ने भारत में चले रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था-हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?

इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जवाब देते हुए लिखा था- इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं. ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें. तुम शांत बैठो बेवकूफ. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था.

Related Articles

Back to top button