बैक टू बैक कई फिल्में में दिखेंगे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, पढ़े पूरी खबर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा को एक लंबा समय दिया है। उन्होंने अपनी कड़ी महेनत से एक मुकाम हासिल किया है। 77 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में ​एक्टिव हैं। इस उम्र में वह एक के बाद एक फिल्में करते नजर आ रहे हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि वह आजकल के एक्टर-एक्ट्रेस से वो ज्यादा बिजी हैं। हाल ही में ये बात बिग बी ने अपने बिजी शेड्यूल के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। ये बात सभी जानते हैं ​कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके दिन की शुरूआत सोशल मीडिया से शुरू होता है। अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मों के लाइनअप की जानकारी ट्वीट कर दी।

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी और फैमिली से जुड़ी हर जानकारी फैंस तक सोशल मीडिया के जरिए पहुंचाते हैं। वहीं हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट कर अपने काम के बारे में फैंस से बात की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरी अगली फिल्मों का लाइनअप- 17 अप्रैल ‘गुलाबो सिताबो’, 8 मई ‘झुंड’ और 17 जुलाई ‘चेहरे’।’ इसी ट्वीट में अमिताभ ने आगे लिखा, ‘जीवन चलते का नाम, चलते रहो सुबह शाम’। इस पोस्ट पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘झुंड’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में ‘झुंड’ का टीजर जारी किया गया, जिसे काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिला है। इसके अलावा बिग बी फिल्म ‘चेहरे’ कर रहे हैं। इसमें वह एक्टर इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। वहीं ‘गुलाबो सिताबो’ मूवी में वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे। बता दें कि वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी काम कर रहे हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button