पिकनिक मनाने गए 18 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार, इतने फरार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर से एक हैरतअंगेज़ वारदात सामने आई है. एक धार्मिक स्थल में 18 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. 3 दिन बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. 5 लोग अब भी फरार हैं. दरअसल, ये मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के ग्राम बेलगहना थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक 18 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर कुछ लोगों ने हत्या कर दी. पुलिस ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की और इस मामले में तीन आरोपियों को धर दबोचा.

बिलासपुर पुलिस के अनुसार, घटना ग्राम बेलगहना के मरहीमाता मंदिर के पास की है, जो कि एक धार्मिक और पर्यटन स्थल के रूप में जाना जाता है.  21 फरवरी को करन रात्रे और उसके सहयोगी साथी पिकनिक मनाने के लिए वहां पहुंचे थे. पिकनिक स्पॉट पर खाना बनाते समय उनकी पड़ोस में ही आए दूसरे लोगों से कहासुनी हो गई. इस पर करन रात्रे ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और जमकर गाली-गलौज की. इस बात से खफा उन लोगों ने मृतक को जमकर पीट दिया.

मारपीट इतनी ज्यादा हुई कि युवक की थोड़ी ही देर में मौत हो गई. 3 दिन बाद पुलिस ने आखिरकार इस हत्याकांड से पर्दा उठाया और इस पूरे मामले में 3 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम रवि चौधरी, कन्हैया चौधरी और रामप्रसाद शामिल है. बिलासपुर के एडिशनल एसपी संजय ध्रुव का कहना है कि इस पूरे मामले में अब भी पांच आरोपी फरार हैं, जिनकी खोजबीन जारी है.

Related Articles

Back to top button