मुहावरों के जरिए राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- ‘ED-CBI को उँगलियों पर नचाती है सरकार’

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कुछ मुहावरों के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी के इस ट्वीट को बीते दिन अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के ठिकानों पर हुई आयकर विभाग द्वारा मारी गई रेड से जोड़कर देखा जा रहा है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ”कुछ मुहावरे.. उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है. भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है. #ModiRaidsProFarmers.’ बता दें कि राहुल गांधी की तरफ से लगातार सोशल मीडिया के जरिए मोदी सरकार पर तीखे हमले किए जा रहे हैं. फिर चाहे चीन का मुद्दा हो या फिर अर्थव्यवस्था से संबंधित कोई मसला हो. कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पहले महाराष्ट्र सरकार, महाराष्ट्र कांग्रेस, शिवसेना सहित अन्य विपक्षी पार्टियों ने इसे सरकार की बदले की कार्रवाई बताया है. 

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने भी बीते दिन बयान दिया था कि मोदी सरकार की ये कार्रवाई बताती है कि वो बदले की भावना से कार्य कर रही है. वहीं, शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि उम्मीद है कि देश में जल्द आयकर विभाग, सीबीआई और ED बंधुआ मजदूरी के माहौल से बाहर निकलेंगे.

Related Articles

Back to top button