बंगाल चुनाव: ब्रिगेड ग्राउंड में चला मोदी मैजिक, #MODIRSATHEBRIGADE पर हुए एक मिलियन से अधिक ट्वीट

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले अपनी पकड़ मजबूत करके की कोशिश में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। हाल ही में पीएम मोदी ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में रैली की। पीएम मोदी की ये रैली जमीनी स्तर से अधिक सोशल मीडिया पर छाई रही।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की इस रैली को लेकर एक हैशटैग #ModirSatheBrigade जमकर ट्रेंड रहा था। पीएम मोदी जिस समय जनता को संबोधित कर रहे थे, उस समय इस हैशटैग पर 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट हो गए थे। जो भाजपा के लिए चुनाव में एतिहासिक पल था। इस रिकॉर्ड के बाद भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने पीएम मोदी की ब्रिगेड परेड मैदान में हुई रैली को पश्चिम बंगाल चुनाव का टर्निंग प्वाइंट करार दिया है।

पीएम मोदी की इस रैली में नेताओं के साथ ही लोगों में भी जबरदस्त उत्साह नज़र आया। वहीं रैली में आई भीड़ को देखते हुए भाजपा नेताओं का कहना है कि पीएम मोदी की ये रैली बंगाल चुनाव के लिए काफी फायदेमंद साबित होगी। यही नहीं ब्रिगेड परेड में जुटी भीड़ से ये साबित हो गया कि भाजपा पार्टी भी मैदान को भरने की भरपूर क्षमता रखती है। भीड़ को देखकर पीएम मोदी भी काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि इस समय दीदी और उनके साथियों की नींद उड़ गई है।

Related Articles

Back to top button