US: अटलांटा में तीन अलग- अलग जगहों अंधाधुंध फायरिंग, आठ लोगों की मौत

अमेरिका के अटलांटा में अंधाधुंध फायरिंग हुई है, जिसमें 8 लोगों के मारे जाने की खबर है। मरने वालों में 4 महिला और 4 पुरुष शामिल हैं। बताया जा रहा है कि ये फायरिंग 3 अलग-अलग जगहों पर हुई है, जहां मसाज पार्लर्स को निशाना बनाया गया है। पुलिस ने इस मामले से जुड़े एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।



अधिकारियों ने कहा कि अटलांटा में दो मसाज पार्लर में गोलीबारी में आठ लोगों की जान ले ली, जिनमें से कई महिलाओं की मौत हो गई। दक्षिण-पश्चिम जॉर्जिया में एक 21 वर्षीय व्यक्ति को घंटों हिरासत में लिया गया है।

अटलांटा के पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट ने कहा कि पूर्वोत्तर अटलांटा के एक स्पा में तीन लोग मारे गए, जबकि चौथे व्यक्ति को सड़क के पार एक अन्य स्पा में मार दिया गया। उन्होंने कहा कि सभी चार महिलाएं थीं और ऐसा प्रतीत होता है कि वे एशियाई हो सकती हैं।

अटलांटा के पुलिस अधिकारियों को शाम 5:50 बजे के आसपास एक स्पा में डकैती की कॉल आया। पुलिस ने कहा कि बंदूक की गोली से तीन महिलाएं मृत मिलीं। जबकि एक महिला को स्‍पा के अंदर गोली मार दी गई थी।

इससे पहले लगभग 5 बजे, अटलांटा के उत्तर में लगभग 30 मील (50 किलोमीटर), एरिक में यंग के एशियन मसाज पार्लर में पांच लोगों को गोली मार दी गई थी। चेरोकी काउंटी शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता कैप्टन जे बेकर ने कहा कि पीड़ितों में से दो की मौत हो गई और तीन को अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से दो की भी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button