मोनालिसा ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस का बढाया पारा, तस्वीरें देख हर कोई हुआ दीवाना

भोजपुरी की मशहूर अदाकारा मोनालिसा अपनी बोल्ड अंदाज के लिए लोकप्रिय हैं। वह अपनी हॉट अदाओं से प्रशंसकों के दिल में राज करती हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने फोटोशूट कराया है जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ब्लैक एंड ग्रे आउटफिट में मोनालिसा का ये लुक बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है। इसके साथ ही उनकी सिल्वर ज्वैलरी परफेक्ट मैच कर रही है। वैसे इस ट्रेडिशनल लुक में भी मोनालिसा ने बहुत हॉट बना दिया है। उन्होंने तस्वीर साझा कर बताया कि ये लुक उनका विशेष कलर्स के होली कार्यक्रम के लिए है। मोनालिसा की इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स भी उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं कि उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ा दिया है।

आपको बता दें कि मोनालिसा ने केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी, बंगाली, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ तथा उड़िया जगत में भी काम किया है। इसके अतिरिक्त टेलीविज़न पर भी वह अपनी धूम मचा रही हैं। काम करते-करते उन्होंने उड़िया वीडियो में काम करना आरम्भ किया। मोनालिसा ने मूवी ‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मूवी में ​मोनालिसा ने सुनील शेट्टी तथा अजय देवगन के साथ कार्य किया था। इसके पश्चात् वह बिग बॉस में आने के पश्चात् लोकप्रिय हुईं। 

बिग बॉस में जहां लोगों के रिलेशन टूटते है वहां मोनालिसा ने नेशनल टीवी पर विवाह किया था। उन्होंने विक्रांत के साथ बिग बॉस के घर में शादी की थी। कुछ समय पूर्व मोनालिसा ने एक इंटरव्यू के चलते कहा था कि वह अब फैमिली प्लान करना चाहती हैं। मोनालिसा ने कहा था कि वह और विक्रांत अब एक नन्हे गेस्ट को अपनी लाइफ में लाना चाहते हैं जिसकी योजना उन्होंने बना ली है। ऐसे में अब अगले वर्ष तक ये जोड़ी अपने प्रशंसकों को गुड न्यूज़ सुना सकती है।

Related Articles

Back to top button