पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के लेटर को लेकर सियासत में मचा बवाल, आज हो सकता है कोई फैसला

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के लेटर को लेकर सियासत में बवाल मचा हुआ है। अब इस मामले के चलते ही अनिल देशमुख को लेकर आज कोई फैसला लिया जा सकता है। इस पूरे मामले से जुड़े सूत्रों की माने तो शरद पवार इस समय दिल्ली में हैं और यहां कोई बैठक होने वाली है। कहा जा रहा है मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने आवास पर राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर एक समीक्षा बैठक बुलाई है। जी दरसक शरद पवार ने इसके पहले बीते रविवार को सरकार में शामिल सभी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की थी।

अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आज दिल्ली में महा विकास अघाडी सरकार में शामिल तीनों पार्टियों की बैठक होने वाली है। वहीं इस बैठक में अनिल देशमुख को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है। मिली जानकारी के तहत अनिल देखमुख पर बड़े ही गंभीर आरोप लगे हैं और इन्ही आरोपों के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे उनके इस्तीफे के पक्ष में हैं। दूसरी तरफ एनसीपी देखमुख के साथ खड़ी है। बीते रविवार को कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा था कि, ‘इस पूरे प्रकरण में शरद पवार की भूमिका पर सवाल उठाए थे।’

इसके अलावा यह भी खबरें हैं कि परमबीर सिंह मामले में अब ईडी भी कार्रवाई कर सकती है। जी दरअसल ईडी सूत्रों का कहना है कि इस मामले में एजेंसी पैनी नजर बनाए हुए है और अब ईडी भी मामले की जांच कर सकती है। जी दरअसल ईडी सूत्रों का कहना है कि परमबीर सिंह मामले में रकम बड़ी है और ये मुद्दा काफी समय से चल रहा है।

Related Articles

Back to top button