जल्द ही द कपिल शर्मा शो का नया सीजन होगा शुरू, कई नए कलाकार आयेंगें नजर

जाने माने मशहूर कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो के करोड़ों फैंस हैं। द कपिल शर्मा शो में कपिल की टीम कॉमिक परफॉर्मेंस देती है तथा इसी मध्य कपिल शर्मा किसी जाने-माने स्टार्स का इंटरव्यू लेते हैं। शो का ये जबरदस्त फॉरमेट बहुत वर्षों से हिट रहा है और अब कुछ समय तक ऑफ एयर रहने के पश्चात् शो का नया सीजन शीघ्र ही आने वाला है।कपिल शर्मा शो के इस नए सीजन में कई चीजें पहले की भांति होंगी किन्तु साथ ही इस बार कई चीजों को शो में फिर से सम्मिलित किया जाएगा। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, कपिल का कहना है कि वह इस बार अपनी क्रिएटिव टीम में कुछ नए व्यक्तियों को सम्मिलित करेंगे। शो में अभी कृष्णा अभिषेक, किक्कू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर तथा अर्चना पूरण सिंह पहले से ही वर्क कर रहे हैं। जहां तक कपिल द्वारा शो में नए व्यक्तियों के सम्मिलित किए जाने की बात है तो कहा जा रहा है कि शो में अब शीघ्र ही कुछ नए चेहरे देखने को प्राप्त हो सकते हैं। 

इसके अतिरिक्त कपिल शर्मा शो में कई चीजें स्क्रिप्ट के आधार पर होती हैं तो ऐसे में कपिल कुछ लेखकों को भी हायर कर सकते हैं। शो को इस बार भी सलमान खान टेलीविजन ही प्रोड्यूस करेगा। बता दें कि सलमान ने कपिल का हाथ उस समय थामा था जब वह अपने बुरे समय में थे। SKTV के CEO नदीम कोशियरी ने बताया, “जहां कपिल शर्मा तथा शो की बाकी की कमाल की स्टार कास्ट भारतभर में एक जाना पहचाना तथा मशहूर नाम हैं, हम प्रतिदिन दर्शकों को कुछ नया तथा एक्साइटिंग देने की प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button