NBCC ने साइट इंस्पेक्टर के पद के लिए जारी किए आवेदन

राष्ट्रीय भवन निर्माण निगम ने दो साल की अवधि के लिए साइट इंस्पेक्टर (सिविल) सहयोगी के पद के लिए आवेदन का स्वागत किया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http: // http: //www.nbccindia.com के साथ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जमा करने और शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 14 अप्रैल, 2021 घोषित की गई है।

शैक्षिक योग्यता:  किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से 60% कुल अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में तीन साल का पूर्णकालिक डिप्लोमा। एससी, एसटी और पीडब्लूडी श्रेणी के न्यूनतम 55% कुल अंक वाले उम्मीदवार आवेदन करने के लिए पात्र हैं।

आवश्यक अनुभव: PMC / EPC / Real Estate / Infrastructure के क्षेत्र में न्यूनतम 4 वर्ष का अनुभव आवश्यक है। उम्मीदवार को इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग परियोजनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की योजना और निष्पादन में अनुभव होना चाहिए। कंप्यूटर प्रौद्योगिकी में प्रवीणता वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

NBCC भर्ती 2021 के लिए आवेदन करने के चरण

चरण: आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं

चरण: आवश्यक विवरण के साथ पंजीकरण फॉर्म भरें।

चरण: फोटो, हस्ताक्षर और प्रमाण पत्र की स्कैन की हुई कॉपी अपलोड करें।

चरण: भुगतान करें।

चरण: आवेदन की पुष्टि करें और डाउनलोड करें, आगे के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

वेतनमान:  साइट इंस्पेक्टर (सिविल / इलेक्ट्रिकल): वार्षिक पीएलआई के साथ प्रति माह 31,000 रुपये, कंपनी के नियमों के अनुसार 6,000 रुपये प्रति वर्ष की चिकित्सा प्रतिपूर्ति, सीयूजी सिम सुविधा, पीएफ / ग्रेच्युटी आदि।

Related Articles

Back to top button