सीएम योगी ने ली कोरोना वैक्सीन की डोज़, मुफ्त टीका मुहैया कराने के लिए करने के लिए पीएम मोदी का आभार किया प्रकट

  • सीएम योगी ने लगवाया कोरोना वैक्सीन
  • लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल में लगवाया कोरोना वैक्सीन
  • स्टाफ नर्स रश्मि सिंह ने लगाया cm योगी को वैक्सीन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना वैक्सीन की डोज़ ले ली है. सीएम योगी ने लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचकर वैक्सीन की पहली खुराक ली. वैक्सीन लगवाने के बाद सीएम योगी ने कहा कि देश और दुनिया के लोगों को बचाने के लिए भारत ने दो स्वदेशी वैक्सीन लॉन्च की है, उसमें से मैंने भी टीका लगवाया है.

सीएम योगी ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में मुहैया कराने के लिए मैं पीएम मोदी का आभार प्रकट करता हूं. इसके साथ ही देश के उन सभी वैज्ञानिकों का जिन्होंने समय से दो-दो वैक्सीन लॉन्च ही उनका अभिनंदन करता हूं. बीते एक साल से उन सभी स्वास्थ्यकर्मियों और कोरोना वॉरियर का भी अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने महामारी के विरुद्ध इस लड़ाई में प्रभावी ढंग से मुकाबला किया और मानवता को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की.

सीएम योगी ने आगे कहा कि ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. हम लोगों को पूरे सम्मान के साथ वैक्सीन लगवाना चाहिए. टीकाकरण का कार्यक्रम पूरे देश में चल रहा है. सभी लोग बारी-बारी से टीका लगवाएंगे, तो यह सुरक्षा कवच प्रदान करेगी. मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि वैक्सीन लेने के बाद भी हमें सभी एहतियात बरतने होंगे.

Related Articles

Back to top button