पाकिस्तानी पीएम के बलात्कार वाले बयान पर भड़कें सिद्धार्थ शुक्ला, एक्टर ने दी तीखी प्रतिक्रिया

मुंबई। टेलीविजन का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीतने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्टर हर एक सोशल और सेंसिटिव मुद्दे पर अपनी राय रखते नजर आते हैं। इसी कड़ी में सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अपनी सोशल मीडिया बातचीत से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। एक्टर ने बलात्कार के मामलों पर दिए गए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) के बयान की कड़ी आलोचना की है। एक्टर की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

हाल ही में एक नामी मीडिया हाउस ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के बयान को ट्वीट किया था। जिसमें पीएम ने कहा था,’हर आदमी में इच्छाशक्ति नहीं होती। अगर आप अश्लीलता को बढ़ावा देते हैं, तो इसके परिणाम भुगतने होंगे।’ इमरान खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और इसने सिद्धार्थ शुक्ला का ध्यान भी बखूबी खींचा। एक्टर खुद को इस पर प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाएं और ट्वीट कर इमरान खान के बयान की कड़ी आलोचना की है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है,’वाह रे वाह दुनियावालों …. इस मामले में उन लोगों को नपुंसक बना देना चाहिए जिनमें इच्छाशक्ति नहीं होती।’ जहां एक तरफ फैंस एक्टर के ट्वीट की जमकर तारीफें कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग पीएम इमरान के बयान को तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप लगा रहे हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर को आखिरी बार टेलीविजन के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 14 में बतौर तूफानी सीनियर्स देखा गया था। इसके अलावा एक्टर जल्द ही एकता कपूर की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफूल(Broken But Beautiful 3) के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं। साथ ही सिद्धार्थ म्यूजिक वीडियोज के जरिए भी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button