वर्कआउट करते हुए जाह्नवी कपूर की बिगड़ी हालत, फिर किया ऐसा काम की देखकर लोटपोट हुए फैंस, देंखे वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की बेटी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर स्वयं को फिट रखने के लिए बहुत वर्कआउट करती हैं। जिम में जाते हुए उन्हें कई बार स्पॉट भी किया जाता है। वैसे सभी सितारों की फिट बॉडी देखकर हम यही बोलते हैं कि इनकी जैसी बॉडी चाहिए, किन्तु इसके पीछे की उनकी मेहनत के बारे में हम नहीं जानते। सितारें स्वयं को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। कई बार तो वे भी इससे थक जाते हैं। अब जाह्नवी का ये वीडियो देखकर आपको भी इस बात पर भरोसा हो जाएगा।

वीडियो में आप देखेंगे कि वर्कआउट करते हुए जाह्नवी की स्थिति बिगड़ने लगती है। फिर स्वयं को प्रेरित करने के लिए वह शीला की जवानी सांग गाती हैं। ये देखकर उनकी ट्रेनर भी हंसने लग जाती हैं। इसके पश्चात् जाह्नवी दर्द तथा थकान से बैठ जाती हैं। वीडियो में जाह्नवी की क्यूटनेस देखकर आपको भी उन पर प्यार आएगा।

वही हाल ही में जाह्नवी अपने फ्रेंड्स के साथ मालदीव गईं। काम से ब्रेक लेकर उन्होंने फ्रेंड्स के साथ वहां बहुत मस्ती की। इसके अतिरिक्त इस दौरान जाह्नवी का बोल्ड अवतार भी बहुत चर्चाओं में रहा। सिल्वर शिमरी बिकिनी से लेकर प्रिंटिड आउटफिट तक जाह्नवी के इस हॉट अवतार को देखकर प्रशंसक बहुत इम्प्रेस हुए। जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अंतिम फिल्म रूही में दिखाई दी थीं। इस मूवी में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव तथा वरुण शर्मा लीड किरदार में थे। हॉरर कॉमेडी इस फिल्म में जाह्नवी की भूमिका को बहुत पसंद किया गया था। मूवी थिएटर में रिलीज हुई थी।

Related Articles

Back to top button