अभिनेता अमन वर्मा की मां का हुआ निधन, सोशल मिडिया पर मां की तस्वीर के साथ स्पेशल नोट किया पोस्ट

टीवी के जाने माने एक्टर अमन वर्मा की मां का निधन हो गया है. अमन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए फैन्स को इस बाबत जानकारी दी है. उन्होंने मां के प्रति अपना लगाव भी जाहिर किया है. इस दौरान एक्टर के फैन्स भी खासे परेशान हो गए हैं और अपने-अपने शब्दों में श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अमन ने अपनी मां की तस्वीर के साथ एक स्पेशल नोट भी लिखा है. 

अमन वर्मा ने लिखा, ‘जीवन एक संपूर्ण दायरे में आता है. भारी मन से मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी मां कैलाश वर्मा का स्वर्गवास हो गया है. कृप्या उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें. वर्तमान में COVID-19 की स्थिति को देखते हुए सभी ने फोन के माध्यम से मैसेज और कॉल कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं. भगवान उनपर आशीर्वाद बनाए रखे.’

हालांकि अभी तक अमन वर्मा की मां के निधन का कारण साफ नहीं है. अमन कई हिट टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं और वह टीवी इंडस्ट्री के सबसे शानदार कलाकारों में से एक हैं. अमन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में टीवी सीरियल पचपन खंभे लाल दीवारें से की थी. उन्होंने महाभारत कथा में भी अहम किरदार निभाया था. एक्टर ने साल 1999 में संघर्ष से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.  

अमन वर्मा को असली पहचान टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से मिली थी. इस सीरियल में उन्हें अनुपम कपाड़िया के किरदार में देखा गया था. अभी वह फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में आदित्य पाठक के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार में होंगे और उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही भी नजर आएंगी. हालांकि कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट साफ नहीं हो पाई है.

Related Articles

Back to top button