वेट्रेस ने दुल्हन की सास के गाउन पर गिरा दी सब्जी तो दुल्हन ने किया ये काम, हो गए सब हैरान

आप सभी ने सास और बहू के किस्से सुने होंगे जो दुनियाभर में मशहूर हैं। कई तरह के किस्से हैं जो चौकाने वाले रहे हैं, वहीं कई ऐसे किस्से भी रहे हैं जिन्होंने सभी को हंसाया है। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ब्रिटेन का है। यह मामला बड़ा ही दिलचस्प है। इस मामले को ब्रिटेन का बताया जा रहा है जहाँ एक शादी में कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए। एक रिपोर्ट को माने तो समारोह में सबको खाना सर्व करने वाली वेट्रेस से एक गलती हो गई।

जी दरअसल उसके हाथ से फिसलकर सब्जी गलती से सास के गाउन पर गिर गई। इसके बाद जो हुआ वह वेट्रेस को हैरान कर गया। जी दरअसल वेट्रेस को उसकी इस गलती के बदले इनाम दिया गया। मिली जानकारी के तहत जिस महिला के ऊपर वेट्रेस ने सब्जी गिराई थी, उसी के बेटे की शादी हो रही थी। वहीं महिला बेटे की शादी में सफेद गाउन पहन कर पहुंची थी और जैसे ही यह घटना हुई तो महिला की बहू ने खुश होकर वेट्रेस को टिप में 100 डॉलर यानी करीब सात हजार रुपये दे दिए। एक रिपोर्ट को माने तो इस वेट्रेस का नाम क्लो बी है। क्लो बी ने अपने टिक-टॉक अकाउंट पर इस पूरे वाकये का जिक्र किया है और उनका वीडियो 15 अप्रैल को अपलोड हुआ और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में क्लो ने बताया कि ‘कैसे उन्होंने सब्जी से भरा पूरा बर्तन ही एक महिला के ऊपर गिरा दिया था, वह भी उस महिला के ऊपर जो अपने बेटे की शादी में सफेद गाउन पहन कर पहुंची थी। लेकिन यह सब अच्छे के लिए हुआ था।’ इसके अलावा अपने टिक-टॉक वीडियो में क्लो ने यह भी बताया कि जिसके ऊपर सब्जी गिर गई थी वह महिला और अन्य लोग पास में ही रहते थे इसलिए उन्होंने तत्काल अपने कपड़े बदल लिए थे और फिर से शादी में शामिल हुए थे। इसके अलावा क्लो ने यह भी बताया कि, ‘यह घटना होने के बाद मैं एकदम सहम गई थी कि शायद बहुत तगड़ी डांट पड़ने वाली है क्योंकि यह बहुत बड़ी गलती थी लेकिन इसका उल्टा हुआ। किसी ने मुझे कुछ नहीं कहा बल्कि बदले में इनाम भी दिया गया।’

Related Articles

Back to top button