GWMC में मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हुआ संपन्न, कुल 49.25 फीसदी पड़े वोट

यहां ग्रेटर वारंगल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (GWMC) में शुक्रवार को यहां मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। बता दें कि यहां शाम 5 बजे तक कुल 49.25 फीसदी मतदान हुआ था। उल्लेखनीय है कि GWMC सीमा के तहत कुल 6,52,996 मतदाता हैं, 11 प्रतिशत मतदान सुबह 9 बजे और 23.62 प्रतिशत 11 बजे तक दर्ज किया गया। दोपहर 1 बजे तक, 37.98 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया था और दोपहर 3 बजे तक मतदान प्रतिशत 46.81 प्रतिशत था। मतदान का समय 49.25 पर 5 बजे तक 3,27,113 मतदाताओं के साथ 66 वार्डों में वोट डाले गए। 

अतिरिक्त जिला चुनाव प्राधिकरण और GWMC आयुक्त एस पामेला मतदान द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सभी 66 वार्डों में शांति से शुरू हुआ। यह माना जाता है कि कोरोना डराने और चिलचिलाती गर्मी ने मतदाताओं के मतदान को प्रभावित किया था। इस बीच, अधिकारियों ने मतदान केंद्रों पर कोविद प्रोटोकॉल सुनिश्चित किया है, और मतदाताओं को भौतिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा है। 

उन लोगों को प्रवेश से वंचित कर दिया गया जिन्होंने फेसमास्क नहीं पहना था। हालांकि, यहां यह साझा करने की आवश्यकता है कि टीआरएस कार्यकर्ताओं और एक स्वतंत्र उम्मीदवार ने वारंगल के इस्लामिया कॉलेज में एक द्वंद्वयुद्ध और एक दूसरे पर पथराव किया। पुलिस के समय पर हस्तक्षेप से एक बड़ी झड़प हुई है। आरोप है कि विधायक नरेंद्र के अनुयायियों ने शहर के शिव नगर में कथित रूप से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया और उनकी शर्ट फाड़ दी।

Related Articles

Back to top button