ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री, अब आएगा नया ट्विस्ट

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से फैंस को एंटरटेन कर रहा है. शो में आते ट्विस्ट फैंस का इंटरेस्ट बनाए रखते हैं. इन दिनों शो में करण कुंद्रा और शिवांगी जोशी के बीच लव एंगल दिखाया जा रहा है. सीरत (शिवांगी) और रणवीर (करण) की शादी होने वाली है. दोनों की शादियों की तैयारियां शुरू होने जा रहीं. इसी बीच शो में एक नई एंट्री होने वाली है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई एंट्री
बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, शो में एक्टर शहबादज खान दिखेंगे. शो में वो नरेंद्र नाथ चौहान की रोल निभाएंगे. मनीष गोयंका नरेंद्र से बिजनेस डील के लिए मिलेंगे. इस तरह रणवीर और सीरत की शादी से पहले नरेंद्र नाथ की एंट्री होगी. 

बता दें कि रणवीर के पिता सीरत से नफरत करते हैं. पहले भी जब रणवीर ने सीरत से शादी करनी चाही थी तो नरेंद्र ने सीरत को मरवाने की कोशिश की थी. इसी कारण से सीरत और रणवीर अलग हो गए थे. दोनों के बीच गलतफहमियां आ गई थीं. अब एक बार फिर वो दोनों की शादी रोकने के लिए आने वाले हैं. अब रणवीर और सीरत अलग होते हैं या दोनों की शादी होगी ये तो शो के आने वाले एपिसोड्स में पता चल जाएगा.

सीरत का वेडिंग लुक रिवील हो गया है. एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सीरत दुल्हन बने कार्तिक (मोहसिन) के साथ एंट्री ले रही हैं. मालूम हो कि सीरत की शादी पहले कार्तिक के साथ होने वाली थी, लेकिन रणवीर के आने से ये शादी कैंसिल कर दी गई. अब सीरत और कार्तिक के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. 

Related Articles

Back to top button