अपने शो के अचानक बंद होने से सदमे में है ये एक्ट्रेस, कही यह बात

‘शादी मुबारक’ शो में नजर आने वाली अदाकारा रति पांडे काफी खुश थीं कि जल्द ही शो की शूटिंग दोबारा शुरू होने वाली है। और वह शूट पर वापसी की तैयारी भी कर रही थीं, लेकिन अचानक ही उन्हें खबर मिली कि शो बंद होने वाला है। यह सुनकर उन्हें शॉक लगा। आप सभी को बता दें कि कोरोना महामारी के चलते अचानक ही शो को बंद कर दिया। ऐसे में रति पांडे ने एक वेबसाइट से बातचीत कर अपने दिल का हाल बताया है।

उन्होंने कहा, ‘मैं फ्लाइट में थी और फैमिली से मिलने पटना जा रही थी। तभी मुझे खबर मिली कि ‘शादी मुबारक’ अचानक ही बंद हो रहा है। कुछ दिनों पहले ही मुझे बताया गया था कि हम जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करेंगे। इसलिए मैंने सोचा कि मैं एक बार फैमिली से मिल आऊं। मैं पहले उनसे मिलने इसलिए नहीं जा सकी क्योंकि मेरे पापा और भैया-भाभी के अलावा फैमिली के ज्यादातर मेंबर्स कोविड पॉजिटिव हो गए थे।’

आगे उन्होंने यह भी कहा, ‘हमारे शो के साथ सिचुएशन एकदम अलग थी। हमारे पास ज्यादा पैरलल ट्रैक्स नहीं थे। पूरा शो लीड स्टार्स यानी मेरे और मानव गोहिल के कंधों पर था। मानव के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिर लॉकडाउन लग गया। इस कारण फिर हमें ब्रेक लेना पड़ा और शो को कुछ वक्त के लिए बंद करना पड़ा। मुझे हमेशा ही उम्मीद थी कि ‘शादी मुबारक’ दोबारा शुरू होगा। टीआरपी के हिसाब से भी हम ठीक ही थे। फैन्स हमें खूब पसंद कर रहे खे। दर्शकों के लिए हमारे पास कहानी में काफी-कुछ था। पर शो अचानक बंद करने का फैसला वाकई शॉकिंग है। हालांकि मैं प्रॉडक्शन हाउस और चैनल के फैसले की इज्जत करती हूं। मैं बस यही चाहती हूं कि काश ‘शादी मुबारक’ को अचानक बंद करने के बजाय पूरी तरह एक प्रॉपर एंड के साथ बंद किया जाता। मेरे 16 साल के करियर में मेरा कोई भी शो इस तरह बीच में बंद नहीं हुआ। मैं अभी भी सदमे में हूं।”

Related Articles

Back to top button