इतिहास का सबसे बड़ा ऑनलाइन रमी टूर्नामेंट लेकर आया है A23, खिलाड़ियों को मिलेगा 1 करोड़ का ग्रांड प्राइज जीतने का अवसर

नई दिल्ली, किसी भी खेल को लगातार खेलने पर हम उसके अच्छे खिलाड़ी हो जाते हैं, लेकिन उस खेल में परफेक्ट बनना है तो खास तरह की स्किल की जरूरत होती है। आजकल ऑनलाइन रमी खेलने का चलन बढ़ रहा है। लोग इस गेम को खेलकर न केवल अपने स्ट्रेटेजिक स्किल्स को परख रहे हैं, बल्कि उन्हें भारी पुरस्कार जीतने का भी मौका मिल रहा है। अगर आप भी ऑनलाइन एक ऐसा प्लेटफॉर्म ढूंढ़ रहे हैं, जहां आप सुरक्षित तरीके से रमी खेल सकें, तो A23 पर आ सकते हैं। यहां आप कई तरह के टूर्नामेंट खेल सकते है, जिसमें कैश टूर्नामेंट, सिट एंड गो टूर्नामेंट, फ्रीरोल टूर्नामेंट और AcePoints टूर्नामेंट शामिल है। 

वैसे ऑनलाइन रमी खेलने के इच्छुक खिलाड़ियों के लिए A23 इतिहास का सबसे बड़ा ऑनलाइन रमी टूर्नामेंट लेकर आ रहा है। यहां खिलाड़ी नए और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ रमी खेलकर भारी पुरस्कार जीत सकते हैं। इस टूर्नामेंट का नाम है Rummy Indian Open 2021 (RIO) जो 22 मई से शुरू होगा और 22 अगस्त तक चलेगा। इस टूर्नामेंट के लिए प्राइज पूल 25 करोड़ और साप्ताहिक प्राइज पूल 1 करोड़ रखा गया। RIO टूर्नामेंट के जरिए आपको 1 करोड़ का ग्रांड प्राइज जीतने का मौका मिलेगा। 

रमी भारत में काफी लोकप्रिय और पुराना गेम है। आज भी लोग इस गेम को दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खेलते हैं। इसे खेलने के लिए बस आपके पास तास के पत्ते जरूर होने चाहिए। आजकल लोग इस खेल का मजा ऑनलाइन ले रहे हैं। आप कहीं से भी और किसी भी समय अपने दोस्तों के साथ कनेक्ट होकर ऑनलाइन रमी खेल सकते हैं। वर्तमान में लॉकडाउन में लोग इस खेल का खूब मजा ले रहे हैं और पैसे भी कमा रहे हैं।

ऑनलाइन रमी खेलने का मजा तब ज्यादा आता है जब आप कोई गेम या टूर्नामेंट जीतते हैं। A23 की खास बात यह है कि यहां बिगिनर से लेकर पेशेवरों के लिए हर किसी के लिए टूर्नामेंट है। अगर आप ऑनलाइन रमी कार्ड गेम की शुरुआत कर रहे हैं तो इस प्लेटफॉर्म पर बिगिनर टूर्नामेंट या डेली फ्रीरोल टूर्नामेंट खेल सकते हैं। इस तरह आप गेम भी सीखेंगे  और पुरस्कार भी जीतेंगे।  

ऑनलाइन रमी गेम के माहिर लोग अपने स्ट्रेटेजिक स्किल को बेहतर तरीके से इस्तेमाल करना जानते हैं। उन्हें पता होता है कि गेम में कहां आत्म नियंत्रण और धीरज की जरूरत है, ताकि वह सामने वाले की चाल को आसानी से समझ सके। गेम में कब तक रहना हैं और कब निकलना है, उसका वह सही तरीके से मूल्यांकन करते हैं। ऐसे लोग हमेशा इनाम जरूर जीत के जाते हैं। 

ऑनलाइन रमी टूर्नामेंट के जरिए A23 यूजर्स को हर रोज शानदार पुरस्कार जीतने का मौका देता है। अगर आप भी ऑनलाइन रमी खेलने के शौकीन हैं और बहुत बड़ा इनाम जीतना चाहते हैं, तो आपको इतिहास के सबसे बड़े Rummy Indian Open 2021 (RIO) टूर्नामेंट जरूर खेलना चाहिए। यह भव्य टूर्नामेंट पूरे तीन महीने तक चलेगा, जहां आपको ऑनलाइन रमी के पेशेवर खिलाड़ी देखने को मिलेंगे। इस टूर्नामेंट की एक खास बात यह है कि ग्रांड फिनाले के साथ साप्ताहिक प्राइज का भी ऑप्शन रखा गया है, ताकि टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की रूचि बनी रही। तो देर किस बात की अपने स्किल के साथ  A23 पर जल्द से जल्द रजिस्टर करें और खेलें सबसे बड़ा टूर्नामेंट।  

Disclaimer: इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और 18 वर्ष से कम आयु के किसी भी व्यक्ति को इसमें भाग नहीं लेना चाहिए। इसकी लत लग सकती है, कृपया जिम्मेदारी से और स्वयं के जोखिम पर ही खेलें। यह कंटेंट पेड फीचर है और इस लेख में किए गए किसी भी तरह के दावे की पुष्टि या समर्थन दैनिक जागरण नहीं करता है। यूजर्स अपने विवेक के आधार पर ही फैसला लें।

Related Articles

Back to top button