‘बबल फेस मास्क’ का इस्तेमाल से आप पा सकते है क्लियर और ग्लोइंग स्किन

आप कितनी बार अपनी त्वचा की जांच करते हैं? बाहरी तनाव जैसे प्रदूषण, तनाव, एक अस्वास्थ्यकर आहार और एक गड़बड़ त्वचा देखभाल आहार आपकी त्वचा को जल्दी से तनावमुक्त कर सकता है। इस तरह का समय आपको गंदगी हटाने और गंदगी से मुक्त होने में मदद करने के लिए मास्किंग सत्र में शामिल होने की मांग करेगा। किससे मदद मांगे? ‘बबल फेस मास्क’ हाल ही में सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, और वे बुलबुले उड़ाकर प्रचार के लिए जी रहे हैं। साफ, चमकदार और उछालभरी त्वचा का अनुभव करने में आपकी मदद करने के लिए ये मास्क विभिन्न बनावटों में उपलब्ध हैं। 

बबल मास्क किसके लिए हैं? कोरियाई सौंदर्य जगत ने इन्हें ऑक्सीजन से भरे मिट्टी के मास्क के रूप में लोकप्रिय बनाया, जो परिसंचरण में सुधार और कोलेजन उत्पादन को बढ़ावा देने में सहायता करता है, दोनों ही उम्र बढ़ने वाली त्वचा के लिए फायदेमंद होते हैं। यह झुर्रियों को कम करने, उम्र के धब्बों को कम करने और लोच बढ़ाने में मदद कर सकता है। ऐसे समय में जबकि शहर में सैलून बंद हैं, इन मास्क का उपयोग करना ही सबसे अच्छा विकल्प होगा जो फेशियल के समान परिणाम प्रदान करते हैं या जिसे हम आमतौर पर सफाई के रूप में संदर्भित करते हैं। 

इसके अलावा, त्वचा पर हल्के और कोमल चादरों में उपलब्ध स्क्रब से इन मास्क पर स्विच करने पर विचार करें। स्क्रब में मौजूद दानेदार पदार्थ आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं जिससे आंसू आ सकते हैं और आसानी से सूख सकते हैं। बबल मास्क व्यवहार्य हैं, त्वचा को स्पष्ट करने वाले अवयवों से भरे हुए हैं, और पोषक तत्वों और एंटीऑक्सिडेंट के ढेर के साथ आपकी त्वचा की प्राकृतिक चमक को तेज करते हैं। बबल मास्क को मेकअप हटाने, अतिरिक्त सीबम को नियंत्रित करने, ब्लैकहेड्स निकालने, आपकी त्वचा को हाइड्रेट रखने और मुंहासों के निशान को हल्का करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त। इन मास्क का उपयोग 20 मिनट से अधिक न करें और सप्ताह में दो बार इनके उपयोग को सीमित करें।

Related Articles

Back to top button