बड़ी खबर: दिलीप कुमार की अचानक फिर बिगड़ा स्वास्थ्य, मुंबई के अस्पताल में हुए एडमिट

बॉलीवुड के मशहूर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। उनकी वाईफ अभिनेत्री सायरा बानो का कहना है कि उन्हें कुछ दिनों से सांस लेने में परेशानी हो रही थी तथा इसी कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते माह ही दिलीप कुमार को कुछ चेकअप के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उस समय 2 दिन तक एडमिट होने के पश्चात् फिर दिलीप कुमार को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी। तब सायरा ने सभी को अभिनेता के लिए दुआ करने के लिए धन्यवाद किया था।

बता दें कि जबसे देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है तबसे सायरा बानो ने दिलीप कुमार को क्वारंटीन पर रखा है। वह उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। यहां तक की वह उन्हें एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती हैं। इसके साथ ही वह प्रशंसकों के साथ दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट भी साझा करती रहती हैं।

सायरा ने कुछ समय पहले कहा था कि दिलीप कुमार अब पहले से बहुत कमजोर हैं। उनकी इम्युनिटी भी कम है जिसके कारण वह अधिक चल भी नहीं पाते। हालांकि वह हमेशा उनका सहारा बनकर रहती हैं। साथ ही सायरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दिलीप कुमार उनकी धड़कन हैं। दिलीप साहब का ख्याल रखना, उनके साथ वक़्त गुजारने से मुझे बहुत अच्छा लगता है और इससे अधिक मुझे कुछ नहीं चाहिए। मैं हमेशा उनके साथ रहना चाहती हूं। वह मेरी धड़कन हैं और बिना उनके मैं नहीं हूं।

Related Articles

Back to top button