आधी रात को प्रेमी ने नाबालिग लड़की को मिलने के लिए बुलाया बाहर, फिर किया गैंगरेप

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के महराजगंज शहर से एक सनसनीखेज केस सामने आया है। यहां आधी रात को प्रेमी ने गांव की रहवासी नाबालिग लड़की को मिलने के लिए बुलाया। प्रेमी की बातों पर विश्वास करके जब लड़की उससे मिलने पहुंची तो वहां दो और व्यक्तियों को देख उसके कदम ठिठक गए। वह वापस लौटने के लिए जैसे ही मुड़ी वैसे ही व्यक्तियों ने उसे दबोच लिया। गांव के बाहर एक रिक्त घर में ले जाकर उसके साथ जबरन तीनों ने दुष्कर्म किया। 

वही इस हैवानियत की दुर्घटना में जब लड़की बेहोश हो गई तो आरोपित उसे कमरे में छोड़कर भाग गए। जाते-जाते घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। होश में आने के पश्चात् खून से लथपथ लड़की प्रातः मकान की छत पर चढ़ी तथा सहायता के लिए पुकार लगाई। यह जानकारी जब गांव में फैली तो परिवार वाले अवसर पर पहुंचे तथा लड़की को सहारा देकर घर ले गए। लड़की ने रोते-बिलखते हुए परिवार वालों को पूरी बात बताई। नाबालिग के साथ गैंगरेप के केस की खबर होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थोड़े ही समय में थानाध्यक्ष, सीओ व एसपी अवसर पर पहुंच गए।

साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर स्थानीय पुलिस को इस प्रकरण में सुचना के आधार पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया। लड़की के प्रेमी व उसके दो मित्रों के विरुद्ध पॉक्सो व गैंगरेप के तहत मुकदमा दायर कर लिया गया है। 

Related Articles

Back to top button