लाफ्टर क्वीन भारती सिंह का छलका दर्द, कहा- मेरी लाइफ में एक ही चीज है, मां….

नई दिल्ली। लाफ्टर क्वीन भारती सिंह को फैंस खूब पसंद करते हैं। भारती अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और ऑन द् स्पॉट पंच लाइन के साथ साथ अपनी यूनीक स्टाइल ऑफ कॉमेडी के लिए भी काफी मशहूर हैं। मगर सबको हमेशा हंसाने वाली भारती सिंह ने जीवन में कितने दुख देखें हैं और कितने आंसु बहाए हैं, इसका अंदाजा उन्होंने कभी किसी को लगने नहीं दिया । लेकिन कई बार ऐसा भी मौका आया है जहां हमेशा हंसने हंसाने वाली भारती का दर्द भी छलक उठा है। अब एक और बाक भारती सिंह ने अपने पर्सनल लाइफ और बचपन से उठाए दुखों के बारे में खुलकर बात की है।

भारती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो होस्ट और एक्टर मनीश पॉल के पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए बता रही हैं कि उन्होंने कभी अपने पिता को नहीं देखा ना उनका प्यार पाया है। इस वीडियो को मनीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि ये पूरा वीडियो नहीं है बस एक छोटी सी झलक है जिसमें भारती को कहते सुना जा सकता है कि – ‘मेरी लाइफ में एक ही चीज है, मां….मेरे पिता नहीं हैं, मैं जब दो साल की थी, तभी बचपन में मेरे पिता गुजर गए थे। मैंने देखे भी नहीं मनीष। मेरे घर में मेरे फादर की कोई फोटो भी नहीं है और मैं लगने भी नहीं देती’।

इसके आगे भारत कहती हैं कि- ‘मेरी बहन को पता है फादर का प्यार उसने देखा है, मेरे भाई ने देखा है, मगर मैंने नहीं। लेकिन मनीष भाई ने भी वो प्यार नहीं दिया क्योंकि सब ना काम में लगे रहे। लेकिन अब जो पति से प्यार मिल रहा है ना, तब पता चला है कि जब कोई लड़का आपकी केयर करता है ना तो कैसे करता है’। वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरे बातचीत के दौरान भारती काफी भावुक नज़र आ रही हैं। इसीलिए कहा जाता है कि एक कलाकार की ज़िंदगी बिल्कुल आसान नहीं होती है। उनके जीवन में चाहे कितने भी दुख हों, लेकिन एक बार चेहरे पर मेकअप लग गया तो वो सबकुछ भूलकर बस किरदार में घुस जाते हैं। 

Related Articles

Back to top button