दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में मेन रोड पर चलती हुई कार जमीन में धंसी, कार सवार की मुश्किल से बची जान

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में सर्वाधिक बारिश ने भारी समस्यां खड़ी कर दी है वही इस बीच वर्षा ने दिल्ली वालों को गर्मी से कुछ राहत अवश्य दिलाई है लेकिन वर्षा के साइड इफेक्ट्स भी आने आरम्भ हो गए हैं। दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में मेन रोड पर चलती हुई एक कार जमीन में धंस गई। इस दुर्घटना में कार सवार युवक ने बड़ी कठिनाई से अपनी जान बचाई। कहा जा रहा है कि यह आई-10 कार दिल्ली पुलिस के एक सैनिक की है। जो अपने एक मित्र से मिलकर द्वारका सेक्टर 18 के अतुल्य चौक से गुजर रहा था। उसी वक़्त मेन रोड की सड़क धंस गई तथा चलती हुई कार भूमि के भीतर घुसती चली गई। दिल्ली पुलिस का यह सैनिक अश्वनी पटेल नगर सर्कल में ट्रैफिक में तैनात है। 

वही कार चालक दिल्ली पुलिस के सैनिक ने बताया कि वो आराम से मेन रोड से निकल रहा था तथा उसे इस बात का बिल्कुल भी अनुमान नहीं था कि अचानक चलती हुई कार भूमि में घुस जाएगी। उसे संभलने का बिल्कुल भी अवसर प्राप्त नहीं हुआ तथा वो बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकल पाया। इस दुर्घटना के पश्चात् मौके पर भीड़ जमा हो गई तथा किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

इस दुर्घटना की तहरीर पुलिस को दी गई तथा तत्काल ही अवसर पर पहुंचकर ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला। पीड़ित ने कहा कि दुर्घटना के वक़्त वो गाड़ी में अकेला ही था तथा अपने एक मित्र से मिलकर आ रहा था। बीते महीने जून में मुंबई के घाटकोपर क्षेत्र से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक कार पार्किंग में खड़ी थी जो देखते ही देखते भूमि में धंस गई थी। कहा गया था कि इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है। कुएं के आधे भाग को सीमेंट प्लास्टर से ढक दिया गया था। जिसके पश्चात् सोसायटी के लोग इस क्षेत्र में अपनी गाड़ियां पार्क करने लगे थे। मगर सर्वाधिक वर्षा के पश्चात् यहां खड़ी एक कार पानी में पूरी तरह डूब गई तथा जमीन में धंस गई थी।  

Related Articles

Back to top button