Bigg Boss 15: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने शो में एंट्री को लेकर कही ये बड़ी बात

टीवी के सबसे फेमस और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 15 इस बार एक नए अवतार में नजर आने वाला है. बता  दें कि ये शो इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू होगा. जिसको देखने के लिए फैन्स भी काफी एक्साइटिड है. हर रोज शो से जुड़ी नई-नई खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में इसमें जाने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई थी. खबर ये भी है कि इस साल शो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी हिस्सा लेने वाली है. वहीं अब इस खबर पर अक्षरा ने चुप्पी तोड़ी है. 

अक्षरा ने बताया शो में जाने का सच

हाल ही में बॉलीवुडलाइफ हिंदी ने मैसेज के जरिए अक्षरा सिंह से बात की. और उनसे पूछा कि क्यो वो शो में एंट्री लेने वाली है तो इसपर अक्षरा ने ज्यादा कुछ ना बोलते हुए सिर्फ ये इशारा दिया कि, अभी तक उनके शो में हिस्सा लेने की बात कन्फर्म नहीं है. अक्षरा का ये जवाब सुनकर उनके फैन्स काफी निराश हो गए है. उनके फैन्स भी चाहते है कि अक्षरा इस शो में हिस्सा लें.  

इन सितारों को मिला शो का ऑफर

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन की शो में जाने की बात कन्फर्म हो गई है. उनके साथ ही शो के लिए नेहा मर्दा, अर्जुन बिजलानी, अमित टंडन, दिशा वकानी, निधि भानुशाली, एक्ट्रेस और टिक टॉक स्टार आशिका भाटिया, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और हर्षद चोपड़ा जैसे सितारों को भी शो का ऑफर मिला है. लेकिन कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट सामने आना अभी बाकी है.  

इन फिल्मों में दिखेंगी अक्षरा

अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा बहुत जल्द ‘मजनुआ’, ‘जान लेबुका’ और ‘डोली’ जैसे फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्मों के अलावा नेहा ने कई भोजपुरी गाने भी गाए है.

Related Articles

Back to top button